किर्गिस्तान से लौटे छात्रों ने सोनू की तस्वीरें दिखाकर कहा धन्यवाद
किर्गिस्तान से लौटे छात्रों ने सोनू की तस्वीरें दिखाकर कहा धन्यवाद
Share:

इन दिनों कोरोना के दौर में सभी के लिए भगवान बने हुए अभिनेता सोनू सूद एक बार फिर चर्चाओं में आ गए हैं. जी दरअसल उन्होंने छात्रों को अपने वतन वापस बुलाने के लिए स्पाइसजेट एयरलाइंस का विमान बुक कराया और तय शेड्यूल के अनुसार विशेष विमान किर्गिस्तान की राजधानी बिश्केक स्थित मानस इंटरनेशनल एयरपोर्ट पहुंचा. वहीं 135 छात्रों को लेकर बीते गुरुवार की शाम 3.50 पर विमान ने उड़ान भरी और रात 9.40 पर वाराणसी के बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंचा.

अब वाराणसी के बाबतपुर एयरपोर्ट पर पहुँचने के बाद छात्र बड़े खुश नजर आए. जी हाँ, सोनू को अपना मसीहा बताने वाले छात्रों की ख़ुशी इन तस्वीरों में देखी जा सकती है. जी दरअसल बीते गुरूवार रात को एयरपोर्ट पर सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन कराते हुए विमान से 10-10 की संख्या में छात्रों को उतारा गया. वहीं इस दौरान मेडिकल टीम भी वहां मौजूद रही. उन्होंने सभी की जांच करने के बाद ही सभी को बाहर भेजा. इसके अलावा सरकार की गाइडलाइन को मानकर सभी छात्रों से फार्म भी भरवाया गया और सभी को घर में रहने के लिए कहा गया है. इन छात्रों में सबसे ज्यादा बिहार के छात्र है. जी दरअसल इनमे आजमगढ़, जौनपुर, लखनऊ, बहराइच , कुशीनगर, छत्तीसगढ़, हरियाणा, मुंबई समेत कई जगहों के लोग थे.

अब बात करें सोनू सूद की तो उनसे इन छात्रों ने ट्विटर पर मदद मांगी थी और सोनू ने सभी की मदद की. घर पहुँचने के बाद सिद्धार्थ नगर की रहने वाली मेडिकल स्टूडेंट सायला बानो ने एक वेबसाइट से बात की. उन्होंने बताया कि 'कॉलेज मार्च से ही बंद हो गया था. हॉस्टल से काफी बच्चे अपने देश को जा चुके थे. लॉकडाउन में मेस बंद होने से खुद खाना बनाना पड़ा. वहीं एमबीबीएस सेकेंड ईयर स्टूडेंट राकेश शर्मा ने बताया कि 18000 रुपए किराया हर महीने जा रहा था. पढ़ाई बिल्कुल बंद हो गया था. दर्जनों बार एम्बेसी में संपर्क किया गया,मेल किया गया. कोई सुनवाई नहीं नहीं हुई. पैसे खर्च करने पर भी हमारी सुनवाई नहीं हुई. सोनू सूद रियल स्टार हैं.'

पीआर एजेंसीज पर भड़के महाराष्ट्र के गृह मंत्री, कहा- 'स्टार्स के फेक फॉलोअर बनवाते हैं'

नेपोटिज्म पर जावेद की बात सुनकर भड़की कंगना की टीम, कहा- 'घर बुलाकर धमकाया था...'

आज रिलीज होगी सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा', महेश शेट्टी ने किया इमोशनल पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -