सोशल मीडिया पर सनसनी बनी बिपाशा और क्रिस्टियानो रोनाल्डो की तस्वीरें
सोशल मीडिया पर सनसनी बनी बिपाशा और क्रिस्टियानो रोनाल्डो की तस्वीरें
Share:

इन दिनों सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ वायरल होता रहता है फिर वह स्टार्स के बारे में हो या कुछ और. अब इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं बिपाशा बसु और क्रिस्टियानो रोनाल्डो की तस्वीरें. जी हाँ, इस समय कई ऐसी तस्वीरें हैं जो तेजी से सुर्ख़ियों का विषय बन चुकीं हैं. यह तस्वीरें बिपाशा बसु और क्रिस्टियानो रोनाल्डो की है और इसमें दोनों किस करते दिखाई दे रहे हैं. वैसे इन तस्वीरों के आने के बाद से फैंस सोच में पड़ गए हैं कि ये दोनों भी कभी साथ में थे या बस यूँ ही...?

वैसे आपको हम यह बता दें कि यह तस्वीरें 13 साल पहले की है. जी दरअसल साल 2007 में बिपाशा का नाम क्रिस्टियानो रोनाल्डो के साथ जुड़ा था. उस समय दोनों ने एक साथ एक समारोह के लिए लिस्बन के लूज स्टेडियम का दौरा किया था. कहा जाता है यह समारोह दुनिया के नए सात अजूबों का नाम रखने के लिए आयोजित हुआ था. वहीं इस इवेंट में मशहूर पुर्तगाली फुटबालर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने अपनी मौजूदगी दर्ज करवाई थी. इस दौरान बिपाशा और रोनाल्डो साथ दिखे थे. उस समय दोनों को पूरे समय एक-दूसरे के साथ देखा गया था. वहीं इसके बाद दोनों साथ में पार्टी करते भी नजर आए थे.

आप सभी को हम यह भी बता दें कि उस दौरान एक ब्रिटिश मैगजीन ने दोनों की कुछ खास तस्वीरें शेयर की थी. उन तस्वीरों में बिपाशा और रोनाल्डो एक नाइट क्लब में एक दूसरे को किस करते दिखाई दिए थे और उसी के बाद दोनों के अफेयर के चर्चे होने लगे थे. वहीं अब एक बार फिर से यह तस्वीरें सुर्खियों का हिस्सा बन गई है. कई यूजर्स का कहना है कि उन्हें आज पता चला है कि बिपाशा और रोनाल्डो एक दूसरे को डेट कर रहे थे.

मशहूर नृत्यांगना अमला शंकर ने 101 साल की उम्र में कहा दुनिया को अलविदा

'नायक' नहीं 'महानायक' हैं वो, ये हैं अमिताभ बच्चन की 7 सबसे बेहतरीन फ़िल्में

इस डायरेक्टर से काम मांग रहे थे सुशांत, कहा था- 'मुझे सबने बैन कर दिया है...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -