अनुराग कश्यप बुलंदशहर सामूहिक बलात्कार केस पर Movie बनाने जा रहे
अनुराग कश्यप बुलंदशहर सामूहिक बलात्कार केस पर Movie बनाने जा रहे
Share:

बॉलीवुड के चर्चित फिल्ममेकरों में शुमार हम बात कर रहे है अनुराग कश्यप के बारे में जो कि एक भारतीय फ़िल्म निर्देशक, निर्माता और पटकथा लेखक हैं. अनुराग कश्यप जिन्होंने अपनी पढ़ाई देह्ररादून और ग्वालियर में की और उन्की कुछ फिल्मों में ईन शहरों की छाँप देखने को मिल जाती हैं, विशेष रूप से 'गैग्स ऑफ़ वासेपुर' जहाँ उन्होनें उस घर का प्रयोग किया जहाँ वह पले-बडें. फिल्में देखने का शौक उनहें बचपन से ही था, पर यह स्कूली शिक्षा के द्वारा छूट गया. यह शौक दोबारा कॉलेज में उजाग्रित हुआ. यहाँ एक थिएटर टोली से संगठित होकर जब वह् एक अंतराष्ट्रिय फिल्म पर्व में उपस्थित हुए तो उनमें फिल्मे' बनाने की चेतना जागी.

बता दे की बॉलीवुड निर्देशक अनुराग कश्यप फिल्म मेकिंग के अपने खास तरीके के लिए मशहूर हैं. गंभीर और सच्चाई से जुड़े विषयों पर फिल्म बनाना अनुराग का मजबूत पक्ष है. अब अनुराग एक ऐसे मुद्दे पर फिल्म बनाने जा रहे हैं जिसने पूरे देश को हिलाकर रख दिया था. 2016 को बुलंदशहर में एक महिला और उसकी नाबालिग बेटी के साथ सामूहिक बलात्कार के विषय पर बन रही इस शॉर्ट फिल्म का नाम 'ब्यूटीफुल वर्ल्ड' होगा.

आपको बता दे की इस फिल्म में अनुराग के साथ अवंतिका खत्री को-डायरेक्टर कर रही हैं. अवंतिका इससे पहले 'कुछ कुछ लोचा है' और 'वॉर छोड़ो न यार' जैसी फिल्मों में एक्टिंग कर चुकी हैं. अब उन्होंने निर्देशन में हाथ जमाने का निश्चय किया है.
 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

आज बिगबॉस के घर सरगुन और मनु पंजाबी की होगी एंट्री

पुनीश को हवा में लटकाकर विकास बने घर के कैप्टन

राजनीतिक दलों में बंद दरवाजों के पीछे की कहानी दिखाएगी केजरीवाल की फिल्म

न्यूटन की सफलता पर राजकुमार ने कहा - "बजट से फर्क नहीं पड़ता"

किशोर दा के कुछ सदाबहार गीतों की एक झलक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -