फिर से लॉकडाउन बढ़ने पर भड़के अनुराग कश्यप, कहा- 'कोई रणनीति नहीं है'
फिर से लॉकडाउन बढ़ने पर भड़के अनुराग कश्यप, कहा- 'कोई रणनीति नहीं है'
Share:

इस समय कोरोनावायरस का खतरा चारों तरफ से हमको घेरकर बैठा हुआ है. ऐसे में इसके संक्रमण को रोकने के लिए देश में लॉकडाउन लगा हुआ है जिसे अब आगे बढ़ा दिया गया है. आप जानते ही होंगे लॉकडाउन 3 मई तक के लिए लगाया गया था, हालांकि, अब शुक्रवार को केंद्र सरकार ने इसे दो हफ्तों के लिए और बढ़ा दिया है. जी दरअसल, अब देश में लॉकडाउन 17 मई तक जारी रहने वाला है और हर क्षेत्र में अलग-अलग जोन हैं जो रेड, ग्रीन और ऑरेंज है.

 

ऐसे में लगातार लॉकडाउन बढ़ाने पर बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप का रिएक्शन आया है, उन्हें यह बात हजम नहीं हो रही है. अनुराग कश्यप ने अपने ट्वीट के जरिए केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा है. हाल ही में अनुराग कश्यप ने ट्वीट करते हुए लिखा, "लॉकडाउन इसी तरह चलता रहेगा. यह रुकने वाला नहीं है. सरकार के पास कोई योजना नहीं है, कोई रणनीति नहीं है और न ही पैसा है. सभी दलों, अर्थशास्त्रियों, वैज्ञानिकों, कॉरपोरेट्स के लिए एक साथ आने का समय है और एक व्यावहारिक समाधान खोजना होगा. इसके लिए पीएम को खुद पहल करनी होगी."

इस समय अनुराग कश्यप का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर जमकर कमेंट्स की बरसात कर रहे हैं. आप सभी को बता दें, अब देश में 17 मई तक लॉकडाउन जारी रहेगा. इस दौरान हवाई, रेल और मेट्रो सेवा पर पूर्ण रूप से रोक जारी रहेगी. जी दरअसल बीते कल केंद्रीय गृह मंत्रालय ने कहा है कि, ''कोविड-19 पर स्थिति की व्यापक समीक्षा करने के बाद यह फैसला लिया गया है.''

पत्नी के साथ सादे अंदाज में विराट ने मनाया जन्मदिन, कैप्शन में लिखी प्यारी बात

भाई ने इस अनोखे अंदाज में अनुष्का को दी जन्मदिन की बधाई

सलमान को नहीं पसंद थीं भाभी मलाइका की यह आदतें, तलाक के बाद अरबाज ने दिए थे इतने करोड़ रुपए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -