भाई ने इस अनोखे अंदाज में अनुष्का को दी जन्मदिन की बधाई
भाई ने इस अनोखे अंदाज में अनुष्का को दी जन्मदिन की बधाई
Share:

बॉलीवुड में अपनी क्यूटनेस के लिए मशहूर होने वाली एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा आज अपना 32वां जन्मदिन मना रही हैं. ऐसे में लॉकडाउन के बीच उनका बर्थडे बड़े तरीके से तो नहीं मनने वाला है, लेकिन उनके फैंस इस दिन को खास बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. जी हाँ, अब तक उनके बर्थडे पर लोगों ने बधाई की झड़ी लगा दी है और सोशल मीडिया पर हर कोई इस एक्ट्रेस को बर्थडे विश कर रहा है. अब इसी लिस्ट में उनके भाई करनेश शर्मा ने भी एक स्पेशल पोस्ट शेयर किया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karnesh (@kans26) on

जी दरअसल करनेश ने सोशल मीडिया पर अनुष्का शर्मा संग बचपन की कुछ क्यूट फोटोज शेयर की हैं. आप देख सकते हैं इन फोटोज में अनुष्का संग उनके भाई भी नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों में दोनों की बॉन्डिंग देखते ही बन रही है दोनों काफी क्यूट दिखाई दे रहे हैं. वहीं इन फोटोज को शेयर करते हुए करनेश लिखते हैं- ''हैपी बर्थडे अनुष्का, अपने अंदर के बच्चे को हमेशा जिंदा रखो.''

आप सभी को पता ही होगा करनेश अनुष्का के भाई तो हैं ही, इसके अलावा वो प्रोडक्शन हाउस Clean Slate Film’s के को-ओनर भी हैं. वहीं उनके अलावा फैंस भी अनुष्का को अपने अंदाज में इस खास दिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं. इस दौरान कोई अनुष्का शर्मा की फिल्मों को याद कर रहा है तो कोई उनके व्यक्तित्व की तारीफ कर रहा है. इसी के साथ कुछ लोगों ने अनुष्का के डांसिंग स्किल्स की भी तारीफ की है और उन्हें कई लोगों के लिए प्रेरणा बताया है. वैसे इन दिनों अनुष्का अपने पति विराट के साथ बेहतरीन समय बिता रहीं हैं.

 

अंतर्राष्ट्रीय मजदूर दिवस : रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने मजदूरों को ऐसे दी बधाई

मजदुर दिवस पर सीएम योगी का सन्देश, कहा- आपके सामने सभी विपदाएं हारी हैं, धैर्य रखें

आंखें बंद करके पियानो बजाती नजर आईं कृति खरबंदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -