अनुराग बासु की फिल्म से बाहर हुई कंगना, ये एक्ट्रेस ले सकती जगह
अनुराग बासु की फिल्म से बाहर हुई कंगना, ये एक्ट्रेस ले सकती जगह
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को कई फिल्मों के ऑफर मिल रहे हैं. ऐसे ही कुछ समय पहले ऐसी खबर थी कि डायरेक्टर अनुराग बासु अपने अगले प्रोजेक्ट में कंगना रनौत को बतौर लीड एक्ट्रेस कास्ट करना चाहते है. इसके बाद खबर भी आई थी कि अनुराग की इस फिल्म का टाइटल ‘इमली’ रखा गया हैं जिसमें कंगना रनौत को लेना था. लेकिन हाल ही में ये खबर भी आई है कि डेट्स के कन्फ्यूज़न के चलते कंगना इस फिल्म से बाहर हो गयी हैं. अब आगे कौन होने वाला है जानते हैं इसके बारे में. 

दरअसल, सूत्रों के अनुसार इस मुद्दे पर अनुराग और दीपिका के बीच बेहद पॉजिटिव बातचीत हुई हैं. फिल्म से कंगना के बाहर होने के बाद इस फिल्म की स्क्रिप्ट में भी कुछ बदलाव किये गए हैं. फिल्म को पहले से और अधिक शानदार बनाया गया हैं लेकिन दीपिका या अनुराग की तरफ से इस बात की अब तक कोई ऑफिसियल अनाउंसमेंट नहीं की गयी हैं. अब देखना होगा कि क्या कंगना की जगह दीपिका ही काम करेंगी या फिर कोई और ही होने वाला है. 

फिल्म में से कंगना के बाहर हो जाने पर अनुराग ने एक इंटरव्यू में बताया उन्हें बाहर नहीं निकाला गया हैं लेकिन ‘मणिकर्णिका’ के बाद ‘पंगा’ की शूटिंग में बिजी होने के कारण वो डेट्स नहीं दे पा रही है. जिसके कारण डेट्स का कन्फ्यूजन लगातार बना हुआ हैं’. इसके अलावा मीडिया रिपोर्ट्स बताती हैं कि फिल्म में अनुराग दीपिका के अपोजिट अपने फेवरेट स्टार रणबीर कपूर को लेना चाहते हैं. अनुराग की रणबीर के साथ आखिरी फिल्म ‘जग्गा जासूस’ (2017) थी. बता दें, दीपिका फिलहाल अपनी अगली फिल्म ‘छपाक’ की शूटिंग में व्यस्त हैं जिसकी अगले साल जनवरी में रिलीज़ होने की उम्मीद हैं.

सोशल मीडिया पर उड़ी अर्जुन की फिल्म की धज्जी, सामने आई बड़ी गलती

हॉलीवुड की इस फिल्म में अपनी आवाज़ देंगे कृति-सिद्धांत

इस अभिनेता ने साधा अक्षय कुमार पर निशाना, लेना चाहता है इस राजनेता का इंटरव्यू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -