हॉलीवुड की इस फिल्म में अपनी आवाज़ देंगे कृति-सिद्धांत
हॉलीवुड की इस फिल्म में अपनी आवाज़ देंगे कृति-सिद्धांत
Share:

अधिकांश बॉलीवुड स्टार्स अपनी लाइफ में कम से कम एक बार हॉलीवुड मूवी में काम करने की ख्वाहिश रखते हैं. बहुत से बॉलीवुड स्टार हॉलीवुड में भी कदम रख चुके हैं तो उनमे से कुछ अपनी आवाज़ उन फिल्मों के लिए दे चुके हैं. बता डेम बॉलीवुड की कई सेलिब्रिटीज जैसे ऐश्वर्या राय बच्चन, इरफ़ान खान, दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा ने हॉलीवुड में अपने अभिनय की दम पर अच्छा-ख़ासा नाम कमाया है. इसके बाद दो और बॉलीवुड स्टार हॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं जिनके बारे में बताने जा रहे हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जिन्होंने इंडियन सिनेमा से अपने करियर की शुरुआत की थी आज ग्लोबल सेलिब्रिटी के तौर पर अपने पहचान रखती हैं. इसी के साथ बॉलीवुड के यंग एक्टर्स कृति सेनन और सिद्धांत चतुर्वेद का नाम भी हॉलीवुड को लेकर सामने आया है. जी हाँ, ये खबर आई है कि कृति और सिद्धांत हॉलीवुड की फिल्म के हिंदी डब में अपनी आवाज़ देने वाले हैं. जानकारी के लिए बता दें, कृति और सिद्धांत हॉलीवुड की अपकमिंग फिल्म ‘मैन इन ब्लैक: इंटरनेशनल’ के लिए अपनी आवाज़ देंगे (वॉयस ओवर). ये हिट फिल्म ‘मैन इन ब्लैक' का तीसरा पार्ट है जो जल्दी ही रिलीज़ होने वाला है. 

आपको बता दें कि इस फिल्म में हॉलीवुड स्टार्स क्रिस हेम्सवर्थ, टेसा थॉम्पसन, लियाम नीसन और रेबेका फर्ग्यूसन मुख्य भूमिका में नज़र आयेंगे. लेकिन अभी तक इस बात की अधिकारी पुष्टि नहीं हुई है कि कृति और सिद्धांत ‘मैन इन ब्लैक: इंटरनेशनल’ के साथ जुड़ रहे हैं. इसके अलावा कृति सेनन और सिद्धांत चतुर्वेदी की फिल्मों नें साल 2019 में धमाकेदार स्टाइल में परफॉर्म किया है इसी के बाद उन्हें एक और अच्छा मौका मिल रहा है.  

इस अभिनेता ने साधा अक्षय कुमार पर निशाना, लेना चाहता है इस राजनेता का इंटरव्यू

प्रियंका से नहीं हटी लोगों की निगाहें, करोड़ों रु की ड्रेस और ज्वैलरी पहने आई नजर

इस मॉडल का अंदाज है सबसे जुदा, कभी रेत पर बैठी, तो कभी टेबल पर लेटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -