इस अभिनेता ने साधा अक्षय कुमार पर निशाना, लेना चाहता है इस राजनेता का इंटरव्यू
इस अभिनेता ने साधा अक्षय कुमार पर निशाना, लेना चाहता है इस राजनेता का इंटरव्यू
Share:

बॉलीवुड फिल्म रंग दे बसंती' के अभिनेता सिद्धार्थ ने प्रधानमंत्री मोदी का 'गैर-राजनीतिक साक्षात्कार' लेने को लेकर सुपरस्टार अक्षय कुमार पर निशाना साधा है. साथ ही मुंबई में 29 अप्रैल को वोट न डालने के बाद ट्रोल हुए अक्षय ने एक बयान में अपनी नागरिकता को लेकर उठ रहे सवालों का जवाब भी दिया है और उन्होंने माना कि वह कनाडा के नागरिक हैं. जो कि सच भी है. क्योंकि अभिनेता के पास भारत के नागरिकता नहीं है.

साथ ही अक्षय ठीक इससे पहले सुर्खियों में इसलिए थे, क्योंकि उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी का एक 'गैर-राजनीतिक साक्षात्कार' लिया था, जिसमें 'आम पसंद है या नहीं', 'आम छीलकर खाते हैं या काटकर' जैसे मामूली सवाल समेत कई रोचक और महत्वपूर्ण सवाल उन्होंने पूछे थे. 

वहीं अब इस पर चुटकी लेते हुए सिद्धार्थ का कहना है कि वह अमेरिका के राष्ट्रपति ट्रंप का साक्षात्कार लेना चाहते हैं और उनके काम करने और सोने को लेकर उनसे सवाल करेंगे. सिद्धार्थ ने शुक्रवार को ट्वीट में लिखा है कि, "हे डोनाल्ड ट्रंप, क्योंकि आप जल्द ही फिर से एक बार और चुने जाएंगे, तो क्या मैं आपका एक इंटरव्यू ले सकता हूं? मेरे पास कई प्रश्न हैं, जैसे आप फलों को कैसे खाते हैं, आप सोते कैसे हैं, आपके काम की आदत कैसी है और हां आपके प्यारे व्यक्तित्व को लेकर भी कई तरह के सवाल हैं." आगे उन्होंने कहा कि "मेरे पास भारतीय पासपोर्ट है, कृप्या सीधा मुझे मैसेज करें. 

इस मॉडल की तस्वीरों के आगे पीछे छूट जाता है हर कोई, फिगर से करती है राज

नहीं रही कपूर खानदान की पहचान RK स्टूडियो, रणधीर ने दिया बड़ा बयान

आमिर खान के फैंस के लिए खुशखबरी, इस दिन रिलीज होगी 'लाल सिंह चड्ढा'

हॉलीवुड में करियर बनाना चाहता है यह अभिनेता, इस देश में बसने की है चाहत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -