सोशल मीडिया पर उड़ी अर्जुन की फिल्म की धज्जी, सामने आई बड़ी गलती
सोशल मीडिया पर उड़ी अर्जुन की फिल्म की धज्जी, सामने आई बड़ी गलती
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर अपनी नई फिल्म इंडिया मोस्ट वॉन्टेड को लेकर काफी चर्चा में चल रहे है और हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हुआ था और दर्शकों ने इस फिल्म के ट्रेलर को हाथोंहाथ भी लिया था, इसे सोशल मीडिया पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. ट्रेलर से यह साफ है कि ये एक थ्रिलर फिल्म होने जा रही है और इस फिल्म में आतंकवाद और अंडरकवर मिशन जैसे मुद्दों को ध्यान में रखा गया है. 

लेकिन दूसरी ओर एक गलती भी देखने को मिली है जिसे देखकर सोशल मीडिया पर कई लोगों ने फिल्म की आलोचना भी कर डाली है और इसका मजाक भी बना दिया है. दरअसल अर्जुन कपूर द्वारा इंस्टाग्राम पर इस फिल्म का पोस्टर शेयर किया गया था और इस पोस्टर के टॉप में ही एक गलती साफ नजर आ रही है. पोस्टर में Indias Osama लिखा है, लेकिन अंग्रेजी भाषा में ये एक गलत शब्द है और इसका सही उच्चारण India's Osama होता है.

बता दें कि इस पोस्टर के सामने आने के बाद कई लोग अर्जुन कपूर को ट्रोल भी करने लगे हैं और कुछ लोगो ने कहा कि अगर अपनी फिल्म के पोस्टर को लेकर ही अर्जुन गंभीर नहीं है तो फिर फिल्म के लिए क्या होंगे? वही कुछ का मानना है कि यह एक छोटी सी गलती है और इसे ज्यादा तूल न दिया जाए. बता दें कि राजकुमार गुप्ता के निर्देशन में बनी फिल्म 24 मई को रिलीज होगी. 

प्रियंका से नहीं हटी लोगों की निगाहें, करोड़ों रु की ड्रेस और ज्वैलरी पहने आई नजर

इस मॉडल की तस्वीरों के आगे पीछे छूट जाता है हर कोई, फिगर से करती है राज

फिर छाई Laci Kay Somers, चोरी-छिपे ही देखें तस्वीरें

नहीं रही कपूर खानदान की पहचान RK स्टूडियो, रणधीर ने दिया बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -