कपिल के शो में अनुराधा पौडवाल ने खोले कई चौकाने वाले राज
कपिल के शो में अनुराधा पौडवाल ने खोले कई चौकाने वाले राज
Share:

‘द कपिल शर्मा शो’ में हमेशा बेहतरीन स्टार्स आते रहते हैं और कई चौकाने वाले खुलासे करते है। अब हाल ही में मिली जानकारी के तहत इस रविवार की शाम जाने-माने गायक अनुराधा पौडवाल, कुमार शानू और उदित नारायण अतिथि होंगे। हमेशा से अपनी सुरीली आवाजों के लिए जाने जाने वाले अनुराधा पौडवाल, कुमार शानू और उदित नारायण कपिल के साथ मस्ती करते नजर आने वाले है। इस दौरान शो में कई तरह के खुलासे होंगे। शो का नया प्रोमो सामने आया है इसमें कपिल द्वारा पूछे जाने पर, अनुराधा पौडवाल ने उल्लेख किया कि उन्हें हमेशा भक्ति गायन पसंद था और ‘आशिकी’ और ‘दिल है की मानता नहीं’ जैसी सुपरहिट फिल्मों के बाद अपने करियर के पीक पर उन्होंने भक्ति गायन में काम किया।

इसी के साथ जब कपिल ने पूछा कि कुमार शानू और उदित नारायण के बीच उनकी राय में कौन ‘शरारती’ (शरारती) है, तो अनुराधा पौडवाल ने उदित नारायण की तरफ इशारा करते हुए कहा, 'वह शरारती है, लेकिन इस बीच उदित अनुराधा पौडवाल की ओर इशारा कर रहे थे।' वहीँ इस दौरान उन्होंने एक गीत की रिकॉर्डिंग को याद किय। उन्होंने बताया कि, 'वह (उदित नारायण) इतने खुशमिजाज थे कि कोई अनुमान नहीं लगा सकता था कि वह झूठ बोल रहे है या सच कह रहे है।'

इसके अलावा उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि, 'एक रिकॉर्डिंग के दौरान, मैं उदित नारायण के बाद अपनी बारी का इंतजार कर रही थी, लेकिन मैंने देखा कि उदित जी को गले में कुछ परेशानी हो रही थी। मैंने अंदर जाकर उनसे पूछा, ‘उदित जी, क्या आपको अपने गले के लिए कुछ चाहिए? क्या मैं आपको कुछ पानी बगैरह दूं? मैंने उन्हें थोड़ी सी काली मिर्च और चीनी दी और मैं रिकॉडिर्ंग रूम में जाकर बैठ गया। जैसे ही उन्होंने गाना शुरू किया तो उनको हिचकी आने लगी। मैंने फिर पूछा? उन्होंने कहा कि वह मसाला बर्दाश्त नहीं कर सकते। मैंने उदित जी से कहा कि आपको पहले बताना चाहिए था।'' इस दौरान यह किस्सा सुन सब जोर जोर से हंसने लगे।

VIDEO SOURCE: SRUV Bollywood

बिना हिजाब के नज़र आई ISIS की 'जिहादी दुल्हन' शमीमा, बोली- मर जाउंगी, लेकिन आतंकियों के पास..

आंध्र प्रदेश में आज 1243 लोगों ने कोरोना को दी मात

कोरोनावायरस को लेकर WHO ने दी गुड न्यूज़!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -