लोगों की बातों से परेशान होकर अनुपमा के 'वनराज शाह' ने शेयर कर डाली ये पोस्ट
लोगों की बातों से परेशान होकर अनुपमा के 'वनराज शाह' ने शेयर कर डाली ये पोस्ट
Share:

टीवी जगत के चर्चित सीरियल 'अनुपमा' (Anupamaa) में वनराज शाह (Vanraj Shah) का किरदार अदा करने वाले सुधांशु पांडे ने सोशल मीडिया पर एक फोटो साझा की है। इस फोटो में सुधांशु वनराज शाह की भूमिका में एकदम तैयार दिखाई दे रहे हैं। अपनी इसी भूमिका को लेकर सुधांशु पांडे ने ऐसी बात कह दी जिसे जानकर आपको बिल्कुल भी भरोसा नहीं होगा।

वही 'अनुपमा' सीरियल में वनराज शाह की भूमिका ग्रे शेड की है। इस सीरियल में सुधांशु कभी सकारात्मक किरदार में दिखाई देते हैं तो कभी नकारात्मक किरदार में नजर आते हैं। किन्तु इन दोनों ही किरदार में सुधांशू को लोगों की मिलीजुली प्रतिक्रिया मिलती हैं। कई बार लोग उनके किरदार से इतने अधिक जुड़ जाते हैं कि सोशल मीडिया पर ट्रोल करना आरम्भ कर देते हैं।

वही इन सब चीजों को दरकिनार करके सुधांशु पांडे ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है। ये पोस्ट अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम की इंस्टा स्टोरी पर किया है। इस पोस्ट में सुधांशु वनराज शाह के लुक में दिखाई दे रहे हैं। इस फोटो के ऊपर कैप्शन में लिखा है- 'आपके इन गौरवान्वित करने वाले शब्दों के लिए शुक्रिया। वो मुझे विलेन बुलाते हैं लेकिन मैं अपने आप को हीरो बुलाता हूं।' वही इससे पहले सुशांशु पांडे का डांस का वीडियो जमकर वायरल हुआ था। इस वीडियो में वनराज शाह (Sudhanshu Pandey) 'चक दे चक दे सारे गम' गाने पर नाचते हुए दिखाई दे रहे थे। 

करण कुंद्रा के कारण निशांत भट्ट ने छोड़ा 'डांस दीवाने जूनियर', अब इस शो में आएँगे नजर

'हुनरबाज' के सेट पर परिणीति चोपड़ा ने कर दिखाया कुछ ऐसा, मिथुन चक्रवर्ती से लेकर करण जौहर तक हुए दंग

सामने आई गुरमीत-देबीना की बेटी की पहली तस्वीर, मौसी के साथ आई नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -