अनुपमा के नए प्रोमो ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, देखकर लोगों ने कर दी ये डिमांड
अनुपमा के नए प्रोमो ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, देखकर लोगों ने कर दी ये डिमांड
Share:

स्टार परिवार अवॉर्ड नाइट के कारण 1 अक्टूबर की रात टेलीविज़न सीरियल अनुपमा प्रसारित नहीं किया गया। हालांकि निर्माताओं ने इसी बीच सीरियल का नया प्रोमो रिलीज कर दिया है जिसमें समर की मौत के बाद अनुपमा और अनुज के बिगड़ते रिश्ते की झलक दिखाई गई है। यह नया स्पॉयलर वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और अब बार-बार की किचकिच से पब्लिक परेशान हो चुकी है, इसलिए लोग चाहते हैं कि अनुज कपाड़िया अनुपमा को छोड़ ही दे।

प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि समर की मौत के पश्चात् अनुपमा घर में अपने बेटे की तस्वीर को सीने से लगाए बैठी है। इसी बीच अनुज कपाड़िया की कमरे में एंट्री होती है। अनुज कपाड़िया हमेशा की भांति अपनी पत्नी से पूछता है, "तुम ठीक तो हो अनु?" अनुपमा को अपने पति का चेहरा देखते ही समर की याद आती है। वह सोचती है कि कैसे डिंपल विधवा हो गई है और उसका बेटा आज उसके साथ नहीं है। वह अनुज से कुछ ऐसा बोलती है जो बहुत शॉकिंग है।

अनुपमा अपने पति अनुज कपाड़िया से कहेगी, "मैं जब भी आपको देखती हूं तो मुझे मेरा खोया हुआ बेटा याद आता है।" यह सुनकर अनुज कपाड़िया भी दंग रह जाएगा। तो क्या अब अनुपमा भी अनुज कपाड़िया को अपने बेटे समर का हत्यारा मानने लगी है? यह तो शो के आगे बढ़ने पर ही पता चलेगा, मगर इस बीच दर्शक यह मानने लगे हैं कि अनुज के लिए इस फ्रस्ट्रेटिंग रिश्ते से निकल भागने का यही सही अवसर है। इस प्रकार के कई सारे ट्वीट लोगों ने वीडियो पर किए हैं।

VIDEO! शहनाज गिल बनीं लव गुरु! इस शख्स को दी रिलेशनशिप एडवाइज

क्या राहुल गांधी को समझ आ गया 'हिन्दू-हिंदुत्व' का अर्थ, या फिर चुनाव आ गए ? बोले- सत्यम शिवम् सुंदरम

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में होगी फहमान खान और तेजस्वी प्रकाश की एंट्री, शो में आएगा लीप!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -