सोशल मीडिया पर छाई 'अनुपमा की किंजल', जानिए क्या है वजह?
सोशल मीडिया पर छाई 'अनुपमा की किंजल', जानिए क्या है वजह?
Share:

टेलीविज़न के चर्चित सीरियल 'अनुपमा' (Anupamaa) में इन दिनों किंजल की प्रेग्नेंसी का ट्रैक बताया जा रहा है. किंजल के कारण अनुज और अनुपमा में दूरियां आ रही हैं. मगर हाल ही में किंजल की कुछ तस्वीरें और वीडियोज सामने आई हैं, जिसमें वो एक बहुत बोल्ड अंदाज में दिखाई दे रही हैं. जहां सीरियल में उन्हें हील्स पहनने से इंकार किया गया मगर वीडियो में ऊंची एड़ी की फुटवेयर में कातिलाना अदाएं दिखाती दिखाई दे रही हैं.

वही टीवी पर सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले शोज में से एक 'अनुपमा' ने बहुत समय में घर-घर में विशेष पहचान हासिल कर ली है. इस शो ने कई नए स्टार्स को भी अलग पहचान दिलाई है. इसी सूची में एक नाम निधि शाह (Nidhi Shah) का भी सम्मिलित है, जो शो में अनुपमा की बहू किंजल के किरदार में दिखाई दे रही हैं. असल जिंदगी में भी लोग उनकी झलक के लिए बेताब रहते हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nidhi Shah (@nidz_20)

वही आज निधि शाह किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. शो में बेशक उन्हें एक सीधी-साधी एवं शांत लड़की की भूमिका में देखा जाता है. मगर असल जिंदगी में निधि बहुत बोल्ड और बेबाक हैं. उनके सोशल मीडिया पेज पर निगाहें डाली जाए तो, इसमें उनकी ये बेबाकी स्पष्ट रूप से देखी जा सकती है. अक्सर वह प्रशंसकों के साथ अपना बोल्ड लुक साझा करती रहती हैं. अब फिर से निधि की अदाएं दीवाना बना रही हैं. वह निधि की हर तस्वीर को फैंस बहुत पसंद करते है.

पलक तिवारी ने पूल में लगाई आग, तस्वीरें बार-बार देख रहे फैंस

अनुज-अनुपमा ने किया धमाकेदार 'होली' डांस, वीडियो देख फैंस के साथ स्टार्स भी कर रहे तारीफ

चलती कार में कैमरा ऑन कर निया शर्मा ने किया कुछ ऐसा कि वायरल हो गया VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -