अनुज-अनुपमा ने किया धमाकेदार 'होली' डांस, वीडियो देख फैंस के साथ स्टार्स भी कर रहे तारीफ
अनुज-अनुपमा ने किया धमाकेदार 'होली' डांस, वीडियो देख फैंस के साथ स्टार्स भी कर रहे तारीफ
Share:

टीवी के चर्चित सीरियल 'अनुपमा' के मशहूर किरदार अनुज कपाड़िया (Anuj Kapadia) और अनुपमा (Anupama) ने इस बार 'जय जय शिवशंकर आज मूड है भयंकर' सांग पर खूब डांस किया. सोशल मीडिया पर इस डांस का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अनुज और अनुपमा की बेहतरीन केमिस्ट्री भी देखने को मिली. इस विशेष अवसर पर अनुपमा और अनुज एक कलर के कपड़े पहने दिखाई दिए. अनुपमा ने डार्क पिंक कलर की साड़ी पहनी तो वहीं अनुज इसी रंग की शेरवानी पहने दिखाई दिए.

वही इस वीडियो को अनुज कपाड़िया और अनुपमा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है. कैप्शन में लिखा- 'मान डे पर मना कर रहेंगे होली डे डांस. आप भी होली वाला डांस करो और हमें टैग करो.' अनुज एवं अनुपमा के इस बेहतरीन डांस को देखकर प्रशंसक और कई स्टार्स भी कमेंट कर रहे हैं. लोकप्रिय एक्टर रोनित रॉय ने लिखा- 'आप लोग सही में कहर ढा रहे हो.' मालविका का किरदार निभाने वाली अनेरी ने कमेंट किया- 'बहुत अच्छा'. जबकि जसवीर कौर ने कमेंट किया- 'क्या बात है. '

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

वही आगामी एपिसोड में आप देखेंगे कि वनराज के साथ मालविका वीडियो कॉल पर बात करेगा. मालविका वनराज पर गुस्सा करेगी, बदले में वनराज भी उस पर चिल्लाएगा. मालविका गुस्से में बोलेगी कि वो अपनी ये साझेदारी खत्म कर रही है. उसका जितना भाग रहा है वो उसे मिल जाएगा तथा अब उसकी लीगल टीम वनराज से डील करेगी. मालविका बोलेगी कि आज के बाद जब वनराज ऑफिस आए तो अपनी चीजे लेने के लिए आए. मालविका बोलेगी कि उसने वनराज पर विश्वास करके जिंदगी की सबसे बड़ी गलती की है. गुस्से से तिलमिलाते हुए वनराज अनुपमा के पास जाएगा तथा बोलेगा कि वो हार नहीं मानेगा. इस पर अनुपमा बोलेगी कि हार कत्तई ना माने मगर अपने गुस्से से किसी की होली ना बर्बाद करे. इसके साथ ही होलिका दहन के अवसर पर अनुज और वनराज की भिड़ंत होगी, जिसे लेकर अनुपमा चिंतित हो जाएगी.

वनराज-अनुज में होगी खतरनाक भिड़त, मालविका उठाएगी ये बड़ा कदम

कश्मीरी पंडितों का वो हत्यारा, जिसे देख मुस्कुराए PM मनमोहन.. रविश कुमार ने कहा - 'सर'

शादी के बंधन में बंधने जा रही है शमा सिकंदर, शेयर की प्री-वेडिंग की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -