पलक तिवारी ने पूल में लगाई आग, तस्वीरें बार-बार देख रहे फैंस
पलक तिवारी ने पूल में लगाई आग, तस्वीरें बार-बार देख रहे फैंस
Share:

टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (SwetaTiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) की नई फोटोज सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही हैं. इन फोटोज में पलक तिवारी रेड कलर की बिकिनी पहने हुई हैं. पलक तिवारी की ये फोटोज तेजी से वायरल हो रही हैं. इस फोटो में पलक तिवारी रेड कलर की बिकिनी पहनकर सेल्फी खींचते हुए दिखाई दे रही हैं. पलक तिवारी ने इस फोटो में जीभ बाहर की हुई हैं. पलक तिवारी की ये फोटो पूल के पास की है जिसमें वो बहुत ग्लैमरस लग रही हैं. 

वही इस फोटो में पलक तिवारी बहुत ग्लैमरस लग रही हैं. बिकिनी लुक की पलक तिवारी ने दो फोटोज साझा की हैं. एक फोटो में तो सिर्फ रेड कलर की बिकिनी में नजर आई तो वहीं दूसरी फोटो में कंधे पर ब्लैक कलर का कोट पहना हुआ है. लुक की बात करें तो पलक तिवारी ने लाइट मेकअप किया हुआ है तथा बालों को खुला किया है. इससे पहले पलक की एक और फोटो बहुत सुर्ख़ियों में रही.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

वही इन तस्वीरों में पलक तिवारी ब्लैक कलर के ऑफ शोल्डर टॉप में दिखाई दी. उन्होंने सनग्लासेस पहनकर ऐसी सेल्फी क्लिक की जिससे सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया. वही सोशल मीडिया पर पलक तिवारी बहुत सक्रीय रहती हैं. आए दिन वो ऐसी-ऐसी फोटोज साझा कर देती हैं जो उनके प्रशंसकों का दिल जीत लेती है.

चलती कार में कैमरा ऑन कर निया शर्मा ने किया कुछ ऐसा कि वायरल हो गया VIDEO

वनराज-अनुज में होगी खतरनाक भिड़त, मालविका उठाएगी ये बड़ा कदम

CCTV समेत 25.83 लाख रुपये से भरा ATM उखाड़ ले गए बेखौफ बदमाश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -