VIDEO: अचानक दुकान में घुस गई बाइक, अंदर बैठे थे ग्राहक और फिर...
VIDEO: अचानक दुकान में घुस गई बाइक, अंदर बैठे थे ग्राहक और फिर...
Share:

एक कहावत आपने जरूर सुनी होगी कि जब किस्मत खराब हो तो ऊंट पर बैठे व्यक्ति को भी कुत्ता कांट लेता है, मगर किस्मत अच्छी होती है तो व्यक्ति मौत के मुंह से भी बाहर निकल आता है। ऐसे कहावत तब अवश्य दोहराए जाते हैं, जब कुछ ऐसे वाकये देखने को मिलते है। इंटरनेट पर कुछ ऐसा ही एक वाकया देखने को मिला, जब एक व्यक्ति तेज गति में बाइक लेकर एक कपड़े के दुकान के अंदर घुस गया।

वही यह डरावना पल CCTV फुटेज में तब कैद हो गया, जब एक तेज गति मोटरसाइकिल ने अपना नियंत्रण खो दिया तथा एक कपड़े की दुकान के अंदर जा टकराई, जिससे ग्राहक भी दंग रह गए। बाइक के रुकने से ठीक पहले दुकान के भीतर काउंटर के पास बैठे तीन ग्राहक उठकर भागने की कोशिश करते हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, घटना तेलंगाना के खम्मम जिले के रावीचेट्टू बाजार में सोमवार रात लगभग साढ़े आठ बजे हुई। CCTV में कैद, फुटेज में 4 व्यक्ति दुकान के भीतर बैठे नजर आ रहे हैं। उनमें से 3 ग्राहक दिखाई दे रहे हैं, जबकि चौथा शख्स कर्मचारी होता है। कुछ सेकंड पश्चात्, एक बेकाबू बजाज पल्सर मोटरसाइकिल तेज रफ़्तार से दुकान में घुस जाती है तथा टक्कर के बल से बाइक ड्राइवर काउंटर पर गिर जाता है। किस्मत से, सभी चार लोग हादसे से बच गए तथा बाइक चालक भी बिना किसी बड़ी चोट के बच गया। रिपोर्ट्स की माने तो दुर्घटना मोटरसाइकिल का ब्रेक फेल होने से हुआ। हादसे के लिए माफी मांगने वाले बाइकर ने बताया कि ब्रेक फेल होने के पश्चात् उसने वाहन से काबू खो दिया। रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि पुलिस ने गाड़ी को बरामद कर लिया है तथा घटना की तहकीकात आरम्भ कर दी है।

'मैं बर्बाद हो गया...' ED के सामने फफक पड़ा माफिया अतीक अहमद

क्या कोई 23 करोड़ के लिए अपने पैर कटवा सकता है ? इस आदमी ने ऐसा ही किया...

गुजरात दंगा: SC में देश के विभाजन को याद कर भावुक हुए कपिल सिब्बल, हिंसा को लेकर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -