हिंदुत्व को 'आतंकी' बताने वाले मानसिक रोगी, देश का अपमान कर रही कांग्रेस - इंद्रेश कुमार
हिंदुत्व को 'आतंकी' बताने वाले मानसिक रोगी, देश का अपमान कर रही कांग्रेस - इंद्रेश कुमार
Share:

नई दिल्ली: RSS कार्यकारिणी के सदस्य और मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के संरक्षक इंद्रेश कुमार ने कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी, सलमान खुर्शीद, पी चिदंबरम और दिग्विजय सिंह के बयानों की कड़े शब्दों में आलोचना की है. इंद्रेश कुमार ने कहा कि भारत, भारतीय, भारतीयता का अपमान करना, महात्मा गांधी का भी अपमान है और देश का भी अपमान है. उन्होंने कहा कि पी चिदंबरम ने कानून व्यवस्था पर इल्जाम लगाकर भारत और भारत के न्यायपालिका का घोर अपमान किया है, जो पूर्णतः निंदनीय है.

RSS नेता ने आगे कहा कि कांग्रेस को देश की आवाम ने पूरी तरह नकार दिया है, इसीलिए कांग्रेस के नेताओं का RSS और हिंदुत्व पर कीचड़ उछालना ट्रेंड बन गया है. इसी क्रम में सलमान खुर्शीद ने अपनी किताब की TRP बढ़ाने के लिए लिखा है कि आज का हिंदुत्व, ISIS और बोको हरम की तरह आतंकी संगठन हो गया है. देश जानता है कि हिंदुत्व एक धर्म नहीं, बल्कि ऐसी विचारधारा है जिसमें वासुदेव कुटुंभक को अपनाया गया है. वसुधैव कुटुम्बकम्, सनातन धर्म का मूल संस्कार और विचारधारा है, जो महा उपनिषद समेत कई ग्रन्थों में दर्ज है. इसका अर्थ होता है- धरती ही परिवार है (वसुधा एव कुटुम्बकम्). यह वाक्य भारतीय संसद के प्रवेश कक्ष में भी लिखा हुआ है.

इंद्रेश कुमार ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि, जहां तक पी चिदंबरम का अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले को गलत ठहराने की बात है, यह पूरी तरह असंवैधानिक सोच है जो देश की न्याय व्यवस्था और संविधान के खिलाफ है. शाह बनो के वक़्त कांग्रेस ने सर्वोच्च न्यायालय का फैसला बदलने का असंवैधानिक काम किया था. उसी बोझिल और गलत मानसिकता से कांग्रेस और उसके नेता अब भी ग्रसित हैं.

मुंबई पुलिस ने दर्ज किया समीर वानखेड़े का बयान, नवाब मलिक के आरोपों पर शुरू हुई जांच

'पूरे देश में गुजरात से आ रही ड्रग्स...', नवाब मलिक का नया दावा

सचिन पायलट को मनाने में जुटी प्रियंका गांधी, क्या ख़त्म होगी राजस्थान की रार ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -