VIDEO! तेजस्वी प्रकाश को देखते ही इस शख्स ने लगा लिया गले, देखकर फैंस हुए हैरान
VIDEO! तेजस्वी प्रकाश को देखते ही इस शख्स ने लगा लिया गले, देखकर फैंस हुए हैरान
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) आए दिन किसी न किसी वजह के चलते ख़बरों में बनी रहती हैं। कभी अपनी निजी जिंदगी को लेकर तो कभी अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर। एक बार फिर से ऐसा ही कुछ देखने को मिल रहा है। तेजस्वी और करण अक्सर साथ में नजर आते है तथा लोगों को लव गोल्स देते नजर आते है। वहीं तेजस्वी के एक वीडियो ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा कर रख दिया है।

दरअसल, इस वीडियो में एक व्यक्ति नागिन 6 तेजस्वी को गले लगाते हुए दिखाई दे रहा है। सोशल मीडिया के कई प्लेटफॉर्म पर तेजस्वी (Tejasswi Prakash) का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में देखने को मिल रहा है कि तेजस्वी अपने डांस क्लास से बाहर निकलती हैं, तथा इसी के चलते उनके साथ खड़ा व्यक्ति उन्हें गले लगाने लगता है। 

वही जैसे ही सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हुई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया देना आरम्भ कर दिया। हालांकि वीडियो में तेजस्वी को जो व्यक्ति गले लगाते हुआ दिखाई दे रहा है वो कोई अनजान नहीं है, बल्कि डांस कोरिग्राफर प्रतीक हैं। प्रतीक को कई डांस रियलिटी शोज में जज के रूप में देखा जा चुका है। इस वायरल वीडियो को वैसे तो जमकर पसंद किया जा रहा है। इसके साथ ही कॉमेंट करते हुए एक शख्स ने लिखा कि ऐसे आप दोनों को गले लगाते हुए देख हमें तो करण भाई याद आ गए। इसी तरह लोग तरह तरह के कमेंट कर रहे है।

बॉयफ्रेंड संग हुई राखी सावंत की लड़ाई, वीडियो देख दुखी हुए फैंस

उर्फी जावेद के अतरंगी कपड़ों पर कैसा रहता है उनके पैरेंट्स का रिएक्शन, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

VIDEO! नाइटी पहनकर सड़क पर निकली नोरा फतेही, हुस्न देख उड़े फैंस के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -