अनुपमा में आया बड़ा ट्विस्ट, देखकर भड़के लोग

टेलीविज़न के चर्चित सीरियल अनुपमा में हर सप्ताह कुछ ना कुछ बड़ा और दिलचस्प देखने को मिलता है। यही वजह है कि शो को ढेरों दर्शक देखते और पसंद करते हैं। उतार-चढ़ाव भरी अनुपमा की जिंदगी एवं उसके आसपास के लोगों की हरकतें हमेशा ही दर्शकों का मनोरंजन करते हैं। अब सीरियल में एक और बड़ा और सभी को हिला देने वाला ट्विस्ट आने वाला है। काव्या घरवालों को खुशखबरी देने वाली है।

शो के नए एपिसोड में अनुपमा के मनन को डिम्पी संग गलत हरकत करने के लिए सजा देती है। अनु की हिम्मत को सभी चियर करते हैं। अब आगामी एपिसोड में काव्या बड़ी खुशखबरी घर के सदस्यों को देने वाली है। सामने आए वीडियो से पता चलता है कि परितोष की नौकरी लगने वाली है। अब उनके और किंजल के बीच रिश्ते बेहतर हो जाएंगे। दूसरी ओर काव्या घोषणा करेगी कि वो मां बनने वाली है। ये खबर सुनकर सभी खुशी से झूम उठेंगे।

काव्या ये खुशखबरी सुनाते हुए भावुक हो जाएगी, क्योंकि वो मां बनने की सारी उम्मीदें खो चुकी थीं। अनुपमा, काव्या को बधाई और दुआ देगी। वहीं वनराज अधेड़ उम्र में बाप बनने की बात से शर्माते दिखाई देंगे। वैसे अनुपमा में पहले भी हमने कई जबरदस्त ट्विस्ट देखे हैं। अनु का स्वयं अधेड़ उम्र में शादी करना प्रशंसकों को काफी पसंद आया था। ऐसे में काव्या के मां बनने की बात भी शो की भूमिकाओं के साथ-साथ प्रशंसकों के लिए भी बड़ी बात है। अनुपमा की बेटी पाखी के बारे में बात करें तो वो अपनी शादीशुदा जिंदगी में परेशानियों का सामना कर रही है। पाखी लग्जूरियस लाइफ जी चुकी हैं। इस बात के लिए उसका पति ज्यादा उससे चिढ़ता है तथा बातें भी सुनाता है। जल्द ही शो में अधिक के भाई की एंट्री होने वाली है। पाखी उसकी ओर आकर्षित होगी तथा अपनी खुशी के बारे में सोचेगी। ऐसे में मां अनुपमा उसे गलती करने से रोकेगी। अधिक स्वयं भी अपनी जिंदगी में गड़बड़ कर रहा है। वो अनुज के बिजनेस में गलतियां करेगा जिसके कारण उसे फाइनैन्शियल परेशानियों का सामना करना पड़ेगा। दूसरी ओर वो पाखी को घर का काम ना करते देख उसे बॉडी शेम करेगा। इसके बाद अनुपमा बेटी को समझाती दिखाई देगी।

इस बच्चे के आगे चकराया अमिताभ बच्चन का सिर, सामने आया ये मजेदार VIDEO

बिग बॉस में हुई शहनाज गिल की ग्रैंड एंट्री, सामने आया प्रोमो

उर्फी जावेद के नए लुक ने फैंस को किया घायल, देखकर भड़के लोग

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -