अपने करियर को लेकर अनुपमा ने किया ये चौंकाने वाला खुलासा
अपने करियर को लेकर अनुपमा ने किया ये चौंकाने वाला खुलासा
Share:

टीवी जगत की मशहूर अदाकारा रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) आजकल शो 'अनुपमा' से बहुत लोकप्रिय हो रही हैं। इनकी अनुज संग ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री को प्रशंसक बहुत पसंद कर रहे हैं। भारतीय टीवी का यह जाना-माना चेहरा हैं। रुपाली गांगुली का करियर बहुत जबरदस्त रहा है। इनके खाते में कई मेमोरेबल परफॉर्मेंसेस दर्ज हो रखी हैं। बच्चे के होने के 7 वर्ष पश्चात् रुपाली ने 'अनुपमा' से स्क्रीन पर वापसी की थी। दर्शकों ने भी इनका बाहें खोलकर स्वागत किया था। कुछ वक़्त पहले एक इंटरव्यू में रुपाली गांगूली ने अपने करियर तथा बच्चे की डिलीवरी के बाद के अनुभव को साझा किया था। रुपाली गांगुली ने कई ऐसी चीजें बताई थीं, जिन्हें जानकर आप भी दंग हो जाएंगे। 

रुपाली गांगूली लोकप्रिय निर्देशक अनिल गांगुली की बेटी हैं। मेडिकल ड्रामा सीरीज 'संजीवनी' से इन्होंने करियर का आरम्भ किया था। इसके बाद यह 'सारा भाई वर्सेस साराभाई' में मोनीशा की भूमिका में दिखाई दी। 7 वर्ष पश्चात इन्होंने 'अनुपमा' से वापसी की। घर-घर में एक बार फिर अपना नाम बनाया। रुपाली गांगूली ने बेस्टफ्रेंड अश्विन संग शादी रचाई थी। दोनों की भेंट एक ऐड शूट के समय हुई थी। 12 वर्ष की दोस्ती के बाद शादी के बंधन में बंधे। फरवरी 2013 में दोनों की शादी हुई। वर्ष 2015 में रुपाली गांगुली ने बेटे रुद्रांश को जन्म दिया। 

वही डिलीवरी के बाद रुपाली गांगूली ने बहुत वजन बढ़ा लिया था। लोगों ने खूब ट्रोल किया तथा बॉडी शेम भी। इस के चलते पति अश्विन ने उनका साथ दिया। रुपाली गांगुली को लोगों ने कई भद्दे कॉमेंट्स भी किए, किन्तु उन्होंने इसपर जीत हासिल कर लोगों को मुंहतोड़ जवाब दिया। अपने इंटरव्यू में रुपाली गांगुली ने बताया था कि मैंने सबकुछ किया। बच्चा तंदरुस्त हो, इसके लिए मैं सबकुछ खा-पी रही थी। इस के चलते मेरा 58 किलो से 86 किलो वजन हो गया था। बच्चे को जन्म दिया तथा जब मैं उसे वॉक के लिए लेकर जाती थी तो पड़ोस की आंटी, जिनसे मेरी बात भी नहीं होती थी, वह बोलती थीं कि अरे तुम मोनीशा हो न, कितनी मोटी हो गई हो। कौन आपको इतना अधिकार देता है कि आप एक नई मां को जज करो। कोई नहीं जानता कि कोई महिला किस दौर से गुजर रही होती है। इसके बाद मैंने आहिस्ता-आहिस्ता वजन कम करना शुरू किया तथा शेप में आई। इस पुरे सफर में मेरे पति अश्विन ने मेरा साथ दिया। उन्होंने ही मुझे 'अनुपमा' के लिए प्रेरित किया था। रुपाली गांगुली ने आगे बताया कि जब मैं घर पर थी तो एक हाउस वाइफ की भांति रह रही थी। ऐसे में जब मैंने शो ज्वॉइन किया तो मुझे अपने आप पर थोड़ा शक था। मुझे लगता था कि क्या मैं मोटी नजर आउंगी या मैं स्क्रीन पर अच्छी भी लगूंगी? मैं सोचती थी कि 7 वर्ष के गैप के बाद मैं काम कर भी पाऊंगी? आज दर्शकों द्वारा मिले प्यार को देखकर लगता है कि मैंने अपनी जिंदगी में स्क्रीन पर वापसी करने का फैसला सही लिया है। 

'इंडियन आइडल' में रिजेक्ट होने के बाद भी मशहूर हो गए थे रघु राम

अलग अलग पोज देकर निया फैंस को किया मदहोश

बेशर्म है रमजान में भी बिना कपड़ों के घूम रही है...उर्फी पर ट्रोलर्स ने कसा तंज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -