वनराज की साजिश का अनुपमा को चलेगा पता, होली पर मचेगा जबरदस्त धमाल
वनराज की साजिश का अनुपमा को चलेगा पता, होली पर मचेगा जबरदस्त धमाल
Share:

टेलीविज़न जगत का चर्चित सीरियल 'अनुपमा' (Anupamaa) के आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुज एवं अनुपमा अपनी पहली होली साथ मनाने की तैयारी करेंगे। वनराज अनुज के घर जाएगा तथा दोनों का विवाद होगा। वनराज अनुज से बोलेगा कि वो अनुपमा को शाह हाउस से लौटने ही नहीं देगा। मगर ये अनुज का सपना होगा, जिसे देखकर वो बुरी तरह डर जाएगा तथा वो स्वयं से बोलेगा कि वो वनराज को अनुज एवं अनुपमा के बीच नहीं आने देगा। वही शाह परिवार में होली का पर्व मनाया जाएगा। काव्या वनराज के लिए खाने की पूरी चीजें लेकर जाएगी क्योंकि वनराज होली नहीं मनाता। काव्या बोलेगी कि उसे भांग पीनी है किन्तु वनराज उसे बातों-बातों में इंकार कर देगा। वनराज एवं काव्या के बीच दूरियां अब मिटने लगेंगी। काव्या वनराज से बोलेगी कि वो अपने कमरे का दरवाजा अच्छे से बंद कर ले जिससे अनुपमा उसे रंग लगाने के लिए भीतर ना चली आए।

वही शाह परिवार में सब होली का त्योहार मनाएंगे। अनुपमा भी होली खेलने के लिए तैयार होगी। अपनी मां को सजा हुआ देख समर प्रसन्न हो जाएगा। समर के जाते ही अनुपमा अपने कमरे में बदं हो जाएगी। दूसरी ओर वनराज अनुपमा के कमरे के बाहर रंग लेकर खड़ा होगा। अनुपमा के कमरे के गेट वनराज खड़काएगा किन्तु अनुपमा समझ जाएगी कि बाहर वनराज है तथा वो वनराज को खरी-खोटी सुनाने लग जाएगी।

वही अनुज रंगों से बचने के लिए अलग ही तरीका निकालेगा। सिर से लेकर पैर तक वो स्वयं को ढक लेगा। होली के पर्व में तोषू किंजल का ध्यान रखेगा तथा साथ-साथ किंजल से क्षमा भी मांगेगा कि उसने गुस्से में ऐसी बातें कही। दूसरी ओर वनराज अनुपमा की बाहर प्रतीक्षा करेगा जिससे वो उसके रंग लगा सके एवं अनुज और अनुपमा की होली बर्बाद कर सके। आगामी एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुज एवं अनुपमा प्यार भरी होली खेलेंगे एवं होली खराब करने की ताक में बैठे वनराज पर अनुज रंग लगाएगा।

इस मशहूर एक्टर की पत्नी के साथ एयरपोर्ट पर हुई बदतमीजी, 3 बच्चों के साथ फंसी

इंटरनेट पर छाया उर्फी जावेद का खुमार, वायरल हुआ ये जबरदस्त VIDEO

बाइक लेकर भुवनेश्वर की सड़कों पर निकले कपिल शर्मा, फैंस बोले- 'अक्षय कुमार की संगत का असर'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -