अनुपम के सामने अनुज से पिटेगा वनराज, आएगा चौकाने वाला ट्विस्ट
अनुपम के सामने अनुज से पिटेगा वनराज, आएगा चौकाने वाला ट्विस्ट
Share:

टीवी सीरियल 'अनुपमा' इन दिनों खूब सुर्ख़ियों में है और जल्द ही इस शो में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। जी दरअसल शो में अब अनुपमा की जिंदगी पूरी तरह से बदलने वाली है। जब से शो में नए किरदार की एंट्री हुई है तब से अनुपमा की जिंदगी फिर से गुलजार होना शुरू हो चुकी है। लेकिन यह सब वनराज को अच्छा नहीं लग रहा है। जी हाँ, अब अनुज और अनुपमा के करीब आने वाला ट्विस्ट आने वाला है लेकिन इन दोनों को करीब आने से रोकने वाले बहुत हैं। मिली जानकारी के तहत आने वाले एपिसोड्स में सबसे बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलेगा। फिलहाल अनुज और अनुपमा को अकेले में वक्त बिताने का मौका मिल ही गया है।

जी दरअसल दोनों साथ में मुंबई पहुंच गए हैं, लेकिन अब इस प्यार भरे पल में खलल पड़ने वाला है। मिली जानकारी के तहत आने वाले एपिसोड में एक बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलेगा। जी दरअसल जब अनुज और अनुपमा मुंबई में अपना अच्छा वक्त बिता रहे होंगे, तब अनुपमा की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहेगा। वहनॉन स्टॉप हंसती रहेगी। इस दौरान अनुज और अनुपमा समंदर किनारे घूमते रहेंगे कि तभी दोनों के सामने वनराज और काव्या आ जाएंगे। यह देखकर दोनों को बड़ा झटका लगेगा।

जी दरअसल वनराज और काव्या भी जुहू बीच पहुंच जाएंगे। इसके बाद अनुज, वनराज को देखर ग्रीट करेगा। वहीं अनुपमा पूछेगी कि 'वो दोनों यहां क्या कर रहे हैं?' यह सुनकर काव्या बताएगी कि वो अपने पुराने बॉस से मिलने आए हैं। इस दौरान वनराज, अनुपमा और अनुज को ताना मारेगा, कहेगा कि जुहू बीच पर दोनों काम कर रहे हैं। इस बात को सुनकर अनुपमा गुस्सा जाएगी और अनुज के साथ निकल जाएगी। वहीं उसके बाद पब में गुस्से में अनुज कपाड़िया वनराज का कॉलर पकड़ लेगा और वह वनराज पर हाथ भी उठा देगा।

उसकी इस हरकत की वजह से पब में हंगामा हो जाएगा। इस दौरान काव्या दोनों के बीच की इस लड़ाई को शांत कराने की कोशिश करेगी लेकिन उसके सारे प्रयास बेकार जाएंगे। यह देखकर अनुपमा एक अच्छे आइडिया के साथ आगे आएगी और वह दोनों के बीच एक डांस मुकाबला कराने की बात कहेगी। इसके बाद दोनों ही अनुपमा की बात मानेंगे, अब यह देखने वाली बात होगी कि ये डांस मुकाबला कौन जीतता है।।।?

नीरज चोपड़ा ने किया ऐसा भाला फेंक भांगड़ा की फ़टी रह गई सबकी आँखे

पाकिस्तान में फल-फूल रहे 12 खूंखार आतंकी संगठन, 5 का मकसद- 'भारत की तबाही'

खुदाई में मिला सम्राट अशोक के काल का चबूतरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -