अनुपमा में आएगा बहुत बड़ा ट्विस्ट, देखते ही देखते बदल जाएगी कहानी
अनुपमा में आएगा बहुत बड़ा ट्विस्ट, देखते ही देखते बदल जाएगी कहानी
Share:

टीवी के बहुत ही बेहतरीन शो 'अनुपमा' में इन दिनों ट्विस्ट पर ट्विस्ट आ रहे हैं। ऐसे में यह शो अपने ट्विस्ट के चलते टीआरपी की रेस में भी सबसे आगे है। इन दिनों शो में आप देख रहे होंगे कि वनराज औऱ काव्या के अफेयर की बात राखी ने पूरे शाह परिवार के सामने लाकर रख दी है। अब इस सच के सामने आने के बाद हर कोई टूट गया है। बाबूजी ने वनराज को घर से निकलने के लिए कह दिया है और इससे बा नाराज हो गई है। अब आने वाले एपिसोड में अनुपमा बाहर आकर सबसे कहती नजर आएगी कि, 'मेरे जाने से घर में शांति होती है, तो मैं यहां नहीं रूक सकती।'

उसके बाद बाबूजी समर से घर के पेपर लाने कहते है। वहीं बाबूजी वनराज से कहते है, 'तुम्हें इस घर का घमंड है ना।' उसके बाद वो पेपर फाड़कर फेंक देंगे। उसके बाद वो कहते है कि ये पूरा घर अनुपमा का है और वो चाहे जो फैसला ले सकती है। अब ये घर अनुपमा का है, अब वो फैसला लेगी कि तुम्हें घर में रहना है या नहीं। इस बात को सुनकर वनराज घर से जाने का फैसला करता है। उसके बाद वनराज अपनी मां को समझाता है कि किस वजह से वो काव्या के पास गया। वह कहता है कि मेरा अफेयर सिर्फ अनुपमा की वजह से हुआ है। इस दौरान बा कहती है कि अगर तुझे खालीपन लग रहा था तो मुझसे बात करता।

वहीं दूसरी तरफ वनराज को काव्या कॉल करती है, लेकिन वो फोन नहीं उठाता। इस दौरान काव्या सोचती है कि कही अनिरूध की बातें सच ना हो जाएं। उसके बाद बा वनराज को बहुत समझाती है कि वो घर छोड़कर न जाए। इस दौरान बा अनुपमा की खूब तारीफ करती है। दूसरी तरफ अमुपमा बाबूजी से कहती है कि किसी तरह से वो वनराज को घर छोड़कर जाने से रोक लें। इधर बा वनराज से कहती है कि तू मेरी कसम खा, तू काव्या से कोई रिश्ता नहीं रखेगा। उसके बाद बा अनुपमा से जाकर किचन में मिलती है और कहती है कि वो वनराज को माफ कर दें। उसके बाद वो कहती है कि, वनराज को माफ करने के लिए बहुत बड़ा दिल चाहिए औऱ तेरे पास वो दिल है। वो कहती है कि सब कुछ तुमपर अब निर्भर है। यह सुनकर अनुपमा कहती है, इन्होंने मुझे धोखा दिया है ये मुझसे नहीं होगा।

बिहार में बढ़ती अपराध की वारदातों पर तेजस्वी का नीतीश से सवाल - 'चुप क्यों हैं महाराज'

ड्रोन हमले से हुई ईरानी रिवॉल्यूशनरी गार्ड्स कमांडर की मौत

यहाँ हो रही है मैनेजर के पदों भर्ती, मिलेगी 1 लाख से अधिक सैलरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -