अनुपमा-अनुज को मिलाने में जुटेगा समर, वनराज रह जाएगा अकेला

टीवी सीरियल अनुपमा में एक बार फिर से बड़ा धमाका हो गया है। जी दरअसल शो में अनुज कपाड़िया ने अपने प्यार का इजहार कर दिया। वहीं जब अनुज कपाड़िया अपने प्यार का इजहार करता है तो उसकी सारी बातें अनुपमा और समर सुन लेते हैं। वहीं, दूसरी तरफ वनराज शाह अनुज कपाड़िया का कॉलर पकड़ लेता है। ऐसे में वनराज के भड़काने के बाद अनुज कपाड़िया 26 साल पुराना राज खोल देता है कि वह अनुपमा से प्यार करता है। वह कहता है, 'वह पिछले 26 साल से अनुपमा से एक तरफा प्यार करता है और मरते दम तक करते रहेगा।'

वहीं इस दौरान अनुज ये भी कहता है कि अनुपमा उससे प्यार नहीं करती बल्कि एक अच्छा दोस्त मानती है और अनुपमा की जान उसके परिवार में बसती है। इस बीच अनुपमा घर के बाहर खड़ी सब सुन लेती है और समर भी वहां पर होता है। इसी दौरान अनुज कपाड़िया को एहसास होता है कि उसने शाह परिवार के सामने अपनी दिल की बात कहकर बहुत बुरा किया है। उसके बाद वह सड़क पर कैरम खेल रहे कुछ लड़कों से पंगा लेता है और वह कहता है कि उसे अपनी करनी की सजा मिलनी चाहिए। उसके बाद लड़के उसे मारते हैं पर जब देखते हैं कि वह जानबूझकर ऐसा कर रहा है तो उसे अपने हाल में छोड़कर चले जाते हैं।

वहीं दूसरी तरफ अनुपमा अनुज का सच जानकर टूट जाएगी। वह सीधे अपने घर जाएगी जहां समर उन्हें समझाने की कोशिश करेगा और समर कहेगा कि अनुज उनके लिए बहुत अच्छा है। केवल इतना ही नहीं वह वह दोनों के रिश्ते को एक नया नाम MAAN देगा। वहीं आने वाले एपिसोड में डॉली ने वनराज से सारे रिश्ते खत्म कर दिए हैं लेकिन वनराज भाई दूज के मौके पर डॉली का इंतजार करेगा। हालांकि, डॉली नहीं आएगी और वनराज इस त्यौहार पर अकेले ही रहेगा।

अनुपमा में आएगा बड़ा ट्विस्ट, अनुज हो जाएगा गायब!

अनुपमा में आएगा अब तक का सबसे बड़ा ट्विस्ट!

'अनुपमा' की इस मशहूर एक्ट्रेस के बिकिनी लुक ने लगाई आग, फोटोज ने फैंस को किया घायल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -