अनुपमा में आएगा बड़ा ट्विस्ट, अनुज हो जाएगा गायब!

स्टार प्लस का 'अनुपमा' शो में एक के बाद एक कई चौकाने वाले ट्विस्ट आ रहे हैं और अब शो और रोमांचक होता जा रहा है। वहीं अब शो में जो होने वाला है वो बेहद ही शॉकिंग और दिलचस्प होने वाला है। जी दरअसल अब वनराज और उसकी फैमिली के सामने अनुज कपाडिया अनुपमा के प्रति अपनी फीलिंग शेयर कर एक नया हंगामा खड़ा कर दिया है। वहीं दूसरी तरह अनुपमा की बहू किंजल अब अपने पति से तोशु (परितोष) से तलाक लेने की बात कहेगी। अब तक आपने देखा कि, दिवाली के दिन तोशु अपनी मां अनुपमा के कैरेक्टर पर घिनौने अरोप लगाकर उसे किंजल और अनुज के सामने अपशब्द कहता है। इस दौरान अनुपमा गुस्से में उसे थप्पड़ मारती हैं और तोशू को घर से निकर जाने की बात कहती हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@anupamaa_x_fanpage)

इस बीच गुस्से में अनुज शाह परिवार के घर जाकर सभी गलतफहमियों को मिटाना चाहता है, लेकिन वह इनता गुस्से में आ जाता है कि वह शाह परिवार के सामने अनुपमा के प्रति अपनी फीलिंग शेयर कर बैठता है। यह सब अनुपमा सुन लेती है, और सोच में पड़ जाती हैं। उसे लगता है अनजाने में उसने बहुत बड़ी गलती कर दी। अब आज आने वाले शो का प्रीकैप वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अब आज शो में देखा जाएगा कि अनुज के खुलासे के बाद अनुपमा शॉक्ड हो जाएगी, वहीं अनुज इस बात पर पछताएगा कि उसने जो बात अनुपमा को नहीं कह सका वह कैसे उसके बच्चों और एक्स पति के सामने ये सब कह दिया।

उसके बाद वह अपनी गलती सुधारने की बात करता है, तबतक कोई उसपर हमला कर देता है, वह जमीन पर गिर जाता है। अब बात करें किंजल की तो किंजल तोशू के साथ अब शादी में नहीं रहना चाहती क्योंकि उसे ये लगने लगा है कि तोशू अनुपमा को सम्मान नहीं देता और अपनी मां के साथ उसने जो बदसलूकी की है उसे वह कभी माफ नहीं करेगी। ऐसे में अब यह देखना होगा कि अनुज के खुलासे के बाद अनुपमा आगे क्या फैसला लेगी?

अनुपमा में आएगा अब तक का सबसे बड़ा ट्विस्ट!

'अनुपमा' की इस मशहूर एक्ट्रेस के बिकिनी लुक ने लगाई आग, फोटोज ने फैंस को किया घायल

'अनुपमा' में आएगा नया ट्विस्ट, अब घर में होगा एक और तलाक!

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -