अनुपमा में आएगा अब तक का सबसे बड़ा ट्विस्ट!

टीवी के बहुत ही मशहूर शो अनुपमा में एक के बाद एक धमाकेदार ट्विस्ट आ रहे हैं। शो बीते काफी समय से टीआरपी लिस्ट पर टॉप पर छाया हुआ है। इन दिनों शो का दिलचस्प ट्रैक चल रहा है जो फैंस को खूब पसंद आ रहा है। अभी जो ट्रेक चल रहा है उसमे अनुपमा को एक स्वतंत्र महिला बनने के रास्ते की ओर चलता दिखाया जा रहा है। शो में उसका स्ट्रगल रंग ला रहा है। उसने शाह हाउस छोड़ दिया है और अनुज की मदद से नये घर में शिफ्ट हो गई है। हालाँकि अब आने वाले एपिसोड में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। जी दरअसल काव्या और वनराज लगातार शाह हाउस को अपने कब्जे में करने की कोशिश कर रहे हैं, क्योंकि बाबूजी ने पूरा घर अनुपमा के नाम कर दिया था।

हालाँकि काव्या ने धोखे से शाह हाउस अपने नाम पर पंजीकृत कर लिया है। अब जल्द ही वो एक बड़ा गेम खेलने वाली हैं। जी दरअसल काव्या ने शाह के घर को अनुज के करीबी दोस्त को बेच दिया है। वहीं जब अनुज इस बारे में अनुपमा को बताता है कि काव्या क्या कर रही हैं तो अनुपमा टेंशन में आ जाती है लेकिन वह कुछ नहीं कर सकती। वहीं दूसरी तरफ अनुज एक कॉल लेता है जहाँ वह अपने दोस्त से उसके लिए शाह हाउस का घर खरीदने के लिए कहता है। अब आने वाले दिनों में पूरी कहानी बदल जाएगी और सारा खेल अनुपमा के पाले में आ जाएगा। जल्द ही अनुपमा शाह हाउस खरीद लेगी।

अब तक आपने देखा बापूजी और किंजल दिवाली सेलीब्रेशन के लिए अनुपमा के नये घर में पहुंचते हैं। वहीं काव्या लगातार बा को अनुपमा के खिलाफ भड़का रही है। दूसरी तरफ तोशु, अपनी मां अनुपमा के घर पहुंचकर उसके कैरेक्टर पर उंगली उठाता है और उसके और अनुज के बारे में गंदी बातें कहता है। यह सब सुनकर अनुपमा अपना आपा खो बैठती है और तोशु को जोरदार थप्पड़ जड़ देती है। अब आने वाले एपिसोड में बड़ा धमाका होने वाला है।

'अनुपमा' की इस मशहूर एक्ट्रेस के बिकिनी लुक ने लगाई आग, फोटोज ने फैंस को किया घायल

'अनुपमा' में आएगा नया ट्विस्ट, अब घर में होगा एक और तलाक!

VIDEO: असल जिंदगी में जोरू के गुलाम हैं अनुज कपाड़िया!

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -