अनुज के लिए बा और वनराज से भिड़ जाएगी अनुपमा, जलेगा दकियानूसी सोच का रावण

रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) और गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) की जोड़ी आजकल शो अनुपमा से लेकर रियल लाइफ में भी लोगो को पसंद आने लगी है और लोग दोनों की तारीफें करते नहीं थकते हैं। इन दोनों के टीवी शो अनुपमा (Anupama) में इन दिनों कई ऐसे ट्विस्ट सामने आ रहे हैं, जो चौकाने वाले हैं। अब आने वाले एपिसोड में हम अनुपमा का वो रूप देखने वाले हैं जिनमें वह अनुज के लिए पूरी दुनिया के सामने बगावत कर देगी। जी दरअसल आज के एपिसोड में गरबा नाइट में सभी जोड़ियां रिंग से बाहर हो जाएंगी लेकिन अनुज-अनुपमा का डांस देखते ही सभी के होश उड़ जाएंगे। अनुज और अनुपमा दिल खोलकर डांस करेंगे और सबको फेल कर देंगे।

इन दोनों की जोड़ी को झूमकर नाचते देख वनराज और बा का गुस्सा भड़क उठेगा। वहीं वनराज और तोषू दोनों ही अनुज को घूरने के चक्कर में बैलेंस खो देंगे। इस दौरान बेस्ट ड्रेस का अवॉर्ड काव्या जीतेगी और बेस्ट जोड़ी की ट्रॉफी अनुज-अनुपमा जीतेगी। उसके बाद ट्वीट तो उस वक्त आएगा जब ये अवॉर्ड देने के लिए स्टेज पर बा को बुलाया जाएगा। इन दिनों शो में बा अनुज पर बार-बार गुस्सा जता रही है, लेकिन अब बा अपनी बदतमीजी की सारी हदें पार करते हुए अनुज को अपने मुहल्ले से बाहर जाने को बोलेगी। जी दरअसल वह अनुज ही नहीं उसके गोपी काका को भी नौकर बुलाएगी और काफी अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल करेगी। इसके बाद देविका के सब्र का बांध टूट जाएगा और वह बा को जमकर खरी-खोटी सुनाएगी। इस पर बा देविका के साथ भी बदतमीजी करेगी, लेकिन ये सब देखकर अनुपमा भी बा से भिड़ जाएगी और बा को उनकी गलतियां याद दिलाएगी। वह बा को उनकी गलतियों पर खुलकर जवाब देगी।

इस दौरान बा भी ये देखकर दंग रह जाएगी और वनराज अपनी मां का साथ देगा। हालाँकि अनुपमा उसे ऐसा जवाब देगी कि उसकी बोलती बंद हो जाएगी। आज के एपिसोड में अनुज कपाड़िया अनुपमा के मुहल्ले का रावण जलाएगा और उसके साथ अनुपमा भी बराबरी से खड़ी नजर आएगी। इस दौरान अनुपमा, बा को करारा जवाब देते हुए कहेगी कि ये रावण दकियानूसी सोच का रावण होगा और आज वह इसे जलाकर रहेगी।

अनुपमा की इस मशहूर अभिनेत्री ने अपनी कातिलाना अदाओं से बढ़ाया इंटरनेट का पारा

अनुज का हाथ थाम गरबा खेलने पहुंचेगी अनुपमा, वनराज और बा के उड़ेंगे होश

TRP लिस्ट में बड़ा बदलाव, 'तारक मेहता।।।' शो को पछाड़ कर नंबर 1 पर पहुंचा ये शो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -