अनुज का हाथ थाम गरबा खेलने पहुंचेगी अनुपमा, वनराज और बा के उड़ेंगे होश

अनुपमा शो इन दिनों खूब पसंद किया जा रहा है और शो में दिन पर दिन चौकाने वाले ट्विस्ट आ रहे हैं। इन शो शो में रोहन के आने से समर और नंदिनी के रिश्ते पर खतरा मंडराने लगा है, हालांकि अनुज, रोहन और समर के बीच एक ढाल की तरह खड़ा हो गया है। अब तक शो में आपने देखा कि नवरात्रि के जश्न के दौरान रोहन अनुपमा पर हमला करने की कोशिश करता है। वहीं अनुज रोहन को रंगे हाथों पकड़ लेता है और उसके बाद अनुज रोहन की अच्छे से क्लास लगाता है। वहीं दूसरी तरफ बा अनुज को देखकर भड़क जाती है।

जी दरअसल इस दौरान बा अनुज की खूब बेइज्जती करती है। केवल यही नहीं बल्कि बा तो सबसे सामने अनुज को जाने के लिए बोल देती है। वहीं बा का गुस्सा देखकर अनुज चुपचाप वहां से चला जाता है। इधर अब अनुज के जाने के बाद जमकर हंगामा होने वाला है। जी दरअसल अनुपमा के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे, अनुज के जाते ही देविका अनुपमा पर भड़क जाएगी। जी दरअसल देविका अनुपमा से कहेगी कि बा ने अनुज की बेइज्जती करके गलती की है। ऐसे में अनुपमा देविका को समझाने की कोशिश करेगी लेकिन बदले में देविका अनुपमा को खूब खरीखोटी सुनाएगी। वहीं उसके बाद अनुपमा अनुज को रोकने के लिए निकल जाएगी। इस दौरान अनुपमा कहेगी कि वो अनुज के साथ डांडिया खेलना चाहती है। वहीं फिर अनुपमा अनुज का हाथ थामकर गरबा नाइट में पहुंच जाएगी।

इसके बाद शो में अनुज, रोहन को प्यार का असली मतलब बताएगा। इन सभी के बीच समर और वनराज पूरे परिवार के साथ रोहन के पास पहुंच जाएंगे। वहीं वनराज रोहन को मारने की कोशिश करेगा लेकिन अनुज वनराज को रोक लेगा। इस दौरान अनुज बताएगा कि रोहन अपनी गलती मान चुका है। वहीं अनुज का साथ पाकर समर बेहद खुश हो जाएगा और अनुज-समर को साथ देखकर वनराज को जलन होने लग जाएगी। आने वाले एपिसोड में वनराज को महसूस होने लगेगा कि समर ने बाप की जगह अब अनुज को दे दी है। वहीं यह बात जानकर वनराज बुरी तरह चिढ़ जाएगा।

शाहरुख़ को देख फूट-फूटकर रोये आर्यन खान, कहा- 'खाना अच्छा नहीं लगता'

कर्मचारियों को दिवाली से पहले शिवराज सरकार ने दिया बड़ा तोहफा

100 करोड़ टीकाकरण होने पर बोले नितिन गडकरी- अभियान ने बनाया नया कीर्तिमान...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -