अनुपमा: एक बार फिर अनुज-अनुपमा पर भड़केगा वनराज

मोस्ट पॉपुलर टीवी शो 'अनुपमा' की कहानी में एक के बाद एक चौकाने वाले मोड़ आ रहे हैं। इन दिनों अनुपमा के घर में काफी शांति है लेकिन कुछ ही दिन में वह शांति भंग होकर बड़ा तूफान का रूप लेने वाली है। बीते एपिसोड में वनराज अपनी एक्स वाइफ अनुपमा के पक्ष में बोल रहा था, लेकिन अब एक बार फिर से वह सारी समस्याओं की वजह अनुज कपाड़िया और अनुपमा को बताने वाला है। ऐसा इसलिए क्योंकि अब कहानी में समर (Paras Kalnawat) और नंदनी (Anagha Bhosale) की जिंदगी में बड़ा ट्विस्ट नजर आने वाला है।

जी दरअसल अनुपमा, देविका और अनुज जोर शोर से कुकिंग कॉम्पिटिशन की शुरुआत करेंगे। आपको बता दें कि यहाँ प्रतियोगी महिलाओं का टेंशन कम करने के लिए सब मिलकर डांस करेंगे। वहीं इस माहौल को और अच्छा बनाए रखने में बापूजी, गोपी काका और किंजल भी साथ देगें। इस दौरान अनुपमा अपने स्ट्रगल की कहानी महिलाओं को सुनाएगी और अनुज, बापूजी, देविका को शुक्रिया कहेगी। कुछ दिन पहले आपने देखा कि समर को नंदनी की चिट्ठी मिलती है। जिसमें उनसे बिना बताए घर छोड़ने की बात लिखी और समर को सॉरी कहा। अब आप देखेंगे कि इस मौके पर वनराज गुस्सा दिखाते हुए समर का साथ नहीं देगा, लेकिन अनुज उसके साथ खड़ा नजर आएगा।

वहीं आने वाले एपिसोड में समर पूरी तरह से नंदनी को खोजते हुए बदहवास हो जाएगा और उसके बाद समर और अनुज दोनों को सड़क पर भीड़ दिखेगी। वहां पहुँचने के बाद बेहोश हालत में नंदनी भी नजर आएगी। जिसे देखकर दोनों की आंखें फटी रह जाएंगी। वहीं जब समर और नंदनी को लेकर अनुज घर वापस आएगा तो वनराज समर से प्यार से बात करने की जगह उस पर गुस्सा निकालेगा। केवल यही नहीं बल्कि वह इन सबके लिए भी अनुपमा को जिम्मेदार मानेगा। जिसके बाद समर कहेगा कि उसने ही अनुपमा को मना किया था बताने से। उसके बाद वनराज एक बार फिर अनुज को ताने मारते हुए बात करेगा, लेकिन अनुपमा, अनुज से एक और अहसान के लिए शुक्रिया कहेगी।

यह सब देखकर फिर से वनराज का खून खौल जाएगा। दूसरी तरफ नंदनी से उसकी खैरियत पूछने की जगह बा और वनराज को उसके एक्स के बारे में जानकर हैरानी होगी। नंदनी कहेगी कि उसे पहले ही शक था कि उसके पास्ट के बारे में जानकर बा और परिवार के लोग उसे एक्सेप्ट नहीं करेंगे, इसलिए उसने रोहन का सच छिपाकर रखा। अब आने वाले दिनों में देखना ये होगा कि वरुण से समर और नंदनी कैसे निपटेंगे?

मुंह पर कपड़ा बांधकर निकला ये मशहूर अभिनेता, देखकर हर कोई हुआ दंग

अनुपमा: सामने आएगा वनराज का असली चेहरा, समर और नंदनी की जिंदगी में मचेगी उथल-पुथल

वनराज के पास लौट जाएगी अनुपमा, अनुज से तोड़ देगी सरे रिश्ते!

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -