अनुपमा: सामने आएगा वनराज का असली चेहरा, समर और नंदनी की जिंदगी में मचेगी उथल-पुथल

टीवी के बहुत ही मशहूर शो 'अनुपमा' में इन दिनों अनुपमा अपने परिवार और काम के बीच बैलेंस बनाने में जुटी है। आपने अब तक देखा होगा कि शाह परिवार में आए तूफान के बाद अब वनराज, काव्या और अनुपमा के बीच अब कुछ सही हो रहा था, लेकिन इसी बीच कहानी में एक दर्दनाक ट्विस्ट आने के लिए तैयार है। जी दरअसल जल्द ही समर और नंदनी की जिंदगी में बड़ा ट्विस्ट आएगा। आने वाले एपिसोड में अनुपमा कुकिंग कॉम्पिटिशन के लिए निकलने वाली है, लेकिन तभी कुछ महिलाएं घर आकर उससे लड़ने लगती है। ऐसा इसलिए क्योंकि उन महिलाओं की बहुएं भी अनुपमा को देखकर घर से बाहर कदम रखने और अपने हक के लिए बोलने लगी हैं।

हालाँकि इस बार बा उन महिलाओं से कहती है कि वह अनुपमा से नहीं लड़ सकतीं, लेकिन उन सबके जाने के बाद बा फिर अनुपमा से कहती है कि वह अब सब बंद कर दे। हालाँकि इसी बीच कमरे में वनराज की एंट्री होगी और वह अनुपमा का साइड लेते हुए बा को ही चुप कर देगा। केवल यही नहीं बल्कि काव्या भी अनुपमा का पक्ष लेगी और बा से शांत होने को कहेगी। इस बीच अनुपमा के जाने के बाद वनराज और बा के बीच जो बात होगी उससे पता लगेगा कि वनराज अब भी अनुपमा से चिढ़ता है लेकिन वह पाखी के लिए घर में शांति चाहता है। वनराज अब बच्चों की खुशी के लिए हार मानने को भी तैयार है। आने वाले एपिसोड में अनुपमा के लिए एक नई मुसीबत सामने आने वाली है।

जी दरअसल वह कॉम्पिटिशन के लिए तैयारी कर रही है, लेकिन अचानक बारिश आ जाएगी। क्योंकि कुकिंग कॉम्पिटिशन का वेन्यू खुले मैदान में है तो अनुज और अनुपमा टेंशन में आ जाएंगे। हालाँकि बारिश के कारण बापूजी अपना कारखाना इस कॉम्पिटिशन के लिए अनुपमा को देंगे और इसी के साथ ही अनुपमा का हौसला बढ़ाने के लिए वह वहां जाएंगे और किंजल भी वहां जाएगी। वहीं शो में दूसरी तरफ समर को नंदनी की चिट्ठी मिलेगी, जिसमें उनसे बिना बताए घर छोड़ने की बात लिखी और समर को सॉरी कहा। वहीं इसके बाद समर उसे खोजने जाएगा और इस मौके पर वनराज गुस्सा दिखाते हुए समर का साथ नहीं देगा। वहीं दूसरी तरफ अनुज उसके साथ खड़ा नजर आएगा।

अब आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि समर और अनुज दोनों सड़क पर खड़े हैं और उनके सामने कुछ ऐसा है जिसे देखकर दोनों की आंखें फटी रह गई हैं। अब सवाल यह है कि क्या नंदनी का एक्सीडेंट हुआ है? या फिर समर और अनुज ने नंदनी का सामान देखा है? या उन्हें नंदनी से जुड़ा कोई क्लू मिला है? अब यह सब सवालों के जवाब आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेंगे।

मनोरंजन जगत को लेकर मिथुन चक्रवर्ती की बहू ने किया ये हैरतअंगेज खुलासा

वनराज की हो जाएगी अनुपमा, अकेले रह जाएंगे अनुज-काव्या!

अनुपमा-अनुज की टीम में शामिल होगी काव्या, बौखला जाएगा वनराज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -