वनराज के पास लौट जाएगी अनुपमा, अनुज से तोड़ देगी सरे रिश्ते!
वनराज के पास लौट जाएगी अनुपमा, अनुज से तोड़ देगी सरे रिश्ते!
Share:

टीवी शो 'अनुपमा' में इन दिनों रोमांचक मोड़ आ चुका है। हालाँकि अब आने वाले एपिसोड्स में अनुज-अनुपमा की कहानी पूरी तरह से बदल जाएगी। अब अनुपमा की जिंदगी एक अलग ही ट्रैक पर बढ़ने वाली है और वह वनराज के जीवन में दोबारा जाने वाली है। अब तक आपने देखा नौकरी शुरू करने के बाद काव्या घर लौटकर परिवार वालों को बताती है, हालाँकि परिवार वालों के साथ ही वनराज नाराज हो जाता है। ऐसे में वनराज काव्या से भिड़ जाता है, जिस पर काव्या उसे मेंटल कहती हैं। वह यह भी कहती है कि उसे डॉक्टर की जरूरत है। उसके बाद वनराज जोर से वाज में अपना हाथ मारता है और उसका हाथ कट जाता है। वनराज को परेशान देखकर अनुपमा उसकी ओर जाती है, लेकिन वो उसे धक्का मार देता है। यह सब पाखी देखती है और पाखी परेशान होकर वहां से भागती है लेकिन सीढ़ियां चढ़ते हुए गिर जाती है। यह देखते ही घरवाले परेशान हो जाते हैं। वनराज-अनुपमा उसे संभालते हैं, जिस पर वह कहती है कि पेरेट्स परेशान होकर डाइवोर्स ले लेते हैं, लेकिन बच्चे ऐसे में क्या करें। इस बात को सुनकर अनुपमा-वनराज की आंख में आंसू आ जाते हैं।

अब आज के एपिसोड में इस हादसे के बाद अनुपमा परेशान होकर घर से बाहर चली जाती है और ऐसे में वनराज उससे बात करने के लिए उसके पास जाएगा। वहीँ अनुपमा कहती है कि इन लड़ाइयों और दूरियों की वजह से पारितोष घर छोड़ दिया। पारितोष के बाद अब पाखी भी परेशान है। एक बार पहले भी वो पाखी को खो चुके हैं। कई मुश्किलों के बाद उसे वापस हासिल कर पाए और अब अनुपमा उसे दोबारा नहीं खोना चाहती। अंत में अनुपमा वनराज से लड़ाई खत्म करने के लिए कहेगी। ऐसे में दोनों अच्छे से इस मामले का हल निकालने की कोशिश करेंगे। इस तरह पहली बार वनराज अनुपमा की बात को समझेगा। इन सबके बाद अनुपमा पाखी के साथ सोती है और उसे हर चीज के लिए सॉरी कहती है।

वहीँ अगली सुबह अनुपमा अनुज से मिलने जाएगी। वहीँ ऑफिस जाकर अनुपमा, अनुज से पार्टनरशिप खत्म करने की बात कहेगी। जी दरअसल अनुपमा अपने बच्चों की खुशी दांव पर लगाकर यह रिश्ता और दोस्ती आगे नहीं ले जाना चाहती। इस तरह अपने फैसले से अनुपमा और वनराज मिलकर पाखी को खुश कर देंगे। हालाँकि इन सबके बीच समर की जान को खतरा होगा और इसकी जानकारी नंदिनी को लगेगी और वो भागी-भागी उसके पास जाएगी। समर की जान को खतरा इसलिए होगा क्योंकि रोहन विलेन बन जाएगा। वह नंदिनी को यूएस लौटने की धमकी देगा। अब यह देखना दिलचस्‍प होगा कि नंदिनी को रोहन के चंगुल से बचाने और समर की जिंदगी की खातिर अनुपमा क्‍या कदम उठाएगी?

वनराज की हो जाएगी अनुपमा, अकेले रह जाएंगे अनुज-काव्या!

अनुपमा-अनुज की टीम में शामिल होगी काव्या, बौखला जाएगा वनराज

मनोरंजन जगत को लेकर मिथुन चक्रवर्ती की बहू ने किया ये हैरतअंगेज खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -