वनराज की हो जाएगी अनुपमा, अकेले रह जाएंगे अनुज-काव्या!

टीवी सीरियल 'अनुपमा' में अब एक बड़ा और चौकाने वाला ट्विस्ट आने वाला है। जी दरअसल आने वाले एपिसोड्स में सबसे बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलेगा और इस ट्विस्ट से कई लोगों के होश उड़ जाएंगे। जी दरअसल आने वाले एपिसोड्स में अनुज-अनुपमा की कहानी पूरी तरह से बदल जाएगी। अब अनुपमा की जिंदगी एक अलग ही ट्रैक पर बढ़ने वाली है। जी दरअसल अब तक आपने देखा है कि अनुपमा, वनराज से अलग होकर अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने की कोशिश कर रही थी। जी दरअसल वह अनुज का हाथ थामकर अपने जीवन में आगे बढ़ने की कोशिश कर रही है। इस बीच अनुपमा ने कभी भी कोई गलत कदम नहीं उठाया। वह तमाम मजबूरियों के बाद भी खुद को संभाल रही है और आगे बढ़ रही है।

अब तक अनुपमा ने हमेशा सही रास्ता ही चुना है और अपनी साफ छवि की वजह से वह अनुज की पसंद बनी। अब आने वाले एपिसोड में कुछ ऐसा होगा कि अनुपमा की कहानी बदल जाएगी। जी दरअसल नौकरी शुरू करने के बाद काव्या घर लौटकर परिवार वालों को बताएगी है। ऐसे में परिवार वालों के साथ ही वनराज नाराज हो जाएगा। वह काव्या से लड़ेगा, जिस पर काव्या उसे मेंटल कहेगी। इसी के साथ ही यह भी कहेगी कि उसे डॉक्टर की जरूरत है। वनराज यह सुनकर जोर से वाज में अपना हाथ मारेगा और उसका हाथ कट जाएगा।

इस दौरान वनराज को परेशान देखकर अनुपमा उसकी ओर जाएगी, लेकिन वो उसे धक्का मार देगा। यह सब पाखी देख रही होगी और पाखी परेशान होकर वहां से भागेगी और सीढ़ियां चढ़ते हुए गिर जाएगी। यह देखकर घरवाले परेशान हो जाएगे। उसके बाद वनराज-अनुपमा उसे संभालते नजर आएँगे। वहीं यह देखकर वह कहेगी कि पेरेट्स परेशान होकर डाइवोर्स ले लेते हैं, लेकिन बच्चे ऐसे में क्या करें। इस बात को सुनकर अनुपमा-वनराज की आंख में आंसू आ जाएंगे। इन सभी के बीच पाखी, अनुपमा और वनराज के साथ सेल्फी क्लिक करेगी और हाथों-हाथ तस्वीर को सोशल मीडिया पर पोस्ट करेगी। ऐसे में आने वाले एपिसोड्स में काव्या और अनुज अकेले पड़ने वाले हैं। दोनों वनराज और अनुपमा की नजदीकियों को देखकर परेशान होने वाले हैं।

अनुपमा-अनुज की टीम में शामिल होगी काव्या, बौखला जाएगा वनराज

मनोरंजन जगत को लेकर मिथुन चक्रवर्ती की बहू ने किया ये हैरतअंगेज खुलासा

वनराज को छोड़ देगी काव्या, अनुज-अनुपमा हो जाएंगे एक!

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -