अनुपमा-अनुज की टीम में शामिल होगी काव्या, बौखला जाएगा वनराज

रुपाली गांगुली का शो 'अनुपमा' इन दिनों चर्चाओं में है। शो में एक के बाद एक कई ट्विस्ट आ रहे हैं। वहीं अब आने वाले टाइम में वनराज सबसे बेचारा इंसान बनते नजर आने वाला है। जी हाँ, वहीं दूसरी तरफ उसकी लेडीलव काव्या भी अब अनुज और अनुपमा की टीम का हिस्सा बनने वाली है। जी हाँ, बीते दिन आपने देखा कि वनराज से झगड़ा करने के बाद काव्या अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर बड़ा फैसला लेगी। अब आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि काव्या बिना वनराज को बताए अनुज और अनुपमा से मिलने जाएगी। वहीं यहां काव्या का फोन न लगने पर गुस्साया वनराज रेस्टोरेंट में तमाशा करेगा।

जी दरअसल वह अनुपमा स्पेशल डिश मांगने पर ग्राहकों को भगा देगा और इसके बाद वह शैफ को भी नौकरी से निकाल देगा। वहीं अनुज कपाड़िया अपने बिजनेस को लेकर काफी सीरियस है लेकिन काव्या को नौकरी देने का फैसला अनुपमा पर छोड़ देगा। वहीं अनुपमा भी अपने पर्सनल रिलेशन को बगल में रखकर काव्या के अनुभव को देखते हुए जॉब दे देगी। इस दौरान दोनों इस बात को मानेंगे कि काव्या के साथ आने से बिजनेस ठीक से मैनेज किया जा सकेगा। वहीं काव्या को नौकरी देने से पहले अनुज अपने इस काम को लेकर काव्या से खुलकर बात करेगा। वह काव्या को बताएगा कि अनुपमा ने उसे ये जॉब देने का फैसला किया है। यह सुनकर काव्या की नजरें नीचे झुक जाएंगी। वहीं अनुज काव्या के आगे एक शर्त भी रखेगा, वह कहेगा कि काव्या को इस बात की गारेंटी लेनी होगी कि उसका पति वनराज ऑफिस में आकर कोई तमाशा नहीं करेगा।

केवल यही नहीं बल्कि उनकी पर्सनल लाइफ उसके बिजनेस पर असर नहीं डालेगी। अगर ऐसा होता है तो वह काव्या की नौकरी का आखिरी दिन होगा। वहीं अब काव्या की नौकरी की बात सुनकर फिर से वनराज बौखला जाएगा। उसके तमाशे को देखकर पाखी को बहुत गुस्सा आएगा। वह रोज-रोज के तमाशों को देखकर अपना आपा खो देगी और सबके बीच जोर-जोर से चिल्लाने लगेगी। वह बोलेगी कि 'अगर पति-पत्नी एक दूसरे से परेशान होते हैं तो तलाक लेते हैं अगर बच्चे अपने माता-पिता से परेशान हो जाएं तो वह क्या करें?' इस तरह से आज का एपिसोड धमाकेदार होगा।

मनोरंजन जगत को लेकर मिथुन चक्रवर्ती की बहू ने किया ये हैरतअंगेज खुलासा

वनराज को छोड़ देगी काव्या, अनुज-अनुपमा हो जाएंगे एक!

चौकाने वाली है इस हफ्ते की TRP लिस्ट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -