अपने जन्मदिन पर अपनी तस्वीरों से फैंस का दिल जितने में लगी हुई है Anupama Parameswaran
अपने जन्मदिन पर अपनी तस्वीरों से फैंस का दिल जितने में लगी हुई है  Anupama Parameswaran
Share:

टॉलीवूड की जानी मानी एक्ट्रेस Anupama Parameswaran को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है, वहीं वह आज अपना 25वां जन्मदिन मना रही है, इतना ही नहीं Anupama Parameswaran हमेशा ही अपनी एक्टिंग और तस्वीरों के चलते फैंस के दिलों पर राज  कर रही है. 

हम बता दें कि Anupama Parameswaran सोशल मीडिया पर भी बहुत ज्यादा ही एक्टिव रहती है, और हमेशा ही ही एक से बढ़कर एक तस्वीरें शेयर करती  रहती है, वहीं उन्होंने अपने फैंस को खुश करने के लिए कुछ सुंदर तस्वीरें भी पोस्ट  की है. यदि हम बात करें उनकी हाल ही में पोस्ट की गई तस्वीरों की तो उन्होंने एक दिन पहले ही अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमे वह बेहद ही खूबसूरत लग रही है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार Anupama Parameswaran ने अपनी इस तस्वीर में लेगिंस और कुर्ती का कॉम्बिनेशन पहना हुआ है, हम बता दें कि उनकी इस तस्वीर पर उनके फैंस भर भर कर कमैंट्स कर रहे है. अतः उन्होंने अपनी इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा है-Finding peace. वहीं  Anupama Parameswaran ने अपनी एक और तस्वीर भी शेयर की है जिसके साथ उन्होंने बहुत ही बढ़िया कैप्शन दिया है- Demon... all in her eyes #selfshot.

 

 

शबनम की फांसी को लेकर बोले पवन जल्लाद- बस तारीख का इंतजार

एक दम से गिरी चट्टानें बंद हुआ नेशनल हाईवे का रास्ता

साइबर डिफेंस में भारत का पहला डुअल सर्टिफिकेट कोर्स हुआ शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -