एक दम से गिरी चट्टानें बंद हुआ नेशनल हाईवे का रास्ता
एक दम से गिरी चट्टानें बंद हुआ नेशनल हाईवे का रास्ता
Share:

शिमला: हिमाचल प्रदेश के किन्नौर में बड़ा हादसा हो गया। जिले में पहाड़ के किनारे से निकल रही सड़क पर अचानक से कई बड़े-बड़े चट्टान गिरने लगे। ये पहाड़ से टूट-टूटकर गिर रहे थे। इन भारी-भरकम पत्थरों के कारण से नेशनल हाईवे को पूरी तरह से बंद किया जा चुका है। वाहनों की आवाजाही पर भी रोक लगा दी गई है। बीते 24 घंटों में भूस्खलन (Landslides) होने से मार्ग को ठीक करने के लिए यातायात बंद कर दिया गया है। हालाकिं प्रशासन की टीम सड़क पर वाहनों की आवाजाही को ठीक करने की लगातार कोशिशों में लगी हुई है।

लोगों की जान का खतरा: जंहा स बात का पता चला है कि किन्नौर में पहाड़ों के ऊपर से भर-भराकर अचानक चट्टानों के खिसकते हुए गिरने से कई बड़ी घटना होने से बच गई। सड़क पर चट्टानों के गिरने से लोगों भरी मात्रा में डर पैदा हो गया है। ऐसे में विशेषतौर पर नेशनल हाईवे-5 से गुजरने वाले वाहन चालक इन पत्थरों के कारण से सकते में आ गए। और अब वहीं ऊपरी क्षेत्रों में आने-जाने लोगों को सफर के दौरान अपनी जान का खतरा निरंतर बना हुआ है।

जिसके साथ ही राष्ट्रीय उच्चमार्ग-5 में खारो ब्रिज के समीप पहाड़ी से चट्टानों के गिरने से ये रास्ता पूरी तरह से बंद हो चुका है। पिछले 24 घंटे के उपरांत भी ये मार्ग अवरुद्ध होने से सड़क के दोनों तरफ वाहनों की लंबी लाइनें भी लग गई हैं।

पूर्व केंद्रीय मंत्री एमजे अकबर की हुई हार, प्रिया रमानी के खिलाफ दर्ज मानहानि केस हुआ खारिज

इस फिल्म की शूटिंग के लिए राजस्थान रवाना हुईं जैकलीन, स्टोरी शेयर कर दी जानकारी

धर्मेंद्र प्रधान ने की ओडिशा में समुद्री जैव प्रौद्योगिकी पर उत्कृष्टता केंद्र की मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -