अनुपमा हुई नए किरदार की एंट्री, ये एक्टर आएगा नजर

टीवी के चर्चित सीरियल अनुपमा शो स्टार प्लस के लोकप्रिय सीरियल्स में से एक है। टीआरपी चार्ट में भी इसका नाम सबसे टॉप पर रहता है। हाल ही में शो में कुछ नए किरदार लाए गए हैं। निर्मित एवं डिंपल का ट्रैक चल रहा है। अब एक और नए चेहरे के शो में आने की खबरें सामने आ रही हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, करण त्रेहान अनुपमा की परेशानियां बढ़ाने आ रहे हैं। अब देखना इंट्रेस्टिंग होगा कि शो का ट्रैक किस तरफ जाता है।

अनुपमा सीरियल में रुपाली गांगुली एक परेशानी निपटा नहीं पातीं कि उनके सामने दूसरी समस्या आ जाती है। उनकी पसंदीदा इन सिचुएशंस को कैसे डील करती है, यह देखना दर्शकों को पसंद आता है। इस वक़्त सीरियल में अनुज और अनुपमा की शादी के बाद का ट्रैक दिखाया जा रहा है। दोनों मिलकर जीवन में आने वाली दिक्कतों का सामना कर रहे हैं। साथ में वनराज के परिवार के साथ भी उतार-चढ़ाव दिखाए जा रहे हैं। अब शो में नया चेहरा आने वाला है। पाखी ने डिंपल के सहारे रची साजिश, फूटेगा भांडा?

अनुपमा में दो नए चेहरे आ चुके हैं। अनुपमा ने डिंपल को इन्साफ दिलाने के लिए अपनी एवं अपने परिवार की जिंदगी खतरे में डाल ली है। शो में अब तक जो दिखाया गया है तथा अपडेट्स हैं उनके हिसाब से डिंपल का बलात्कार करने वाले लड़कों को अनुपमा पकड़वा देगी। अब खबर है कि शो में करण त्रेहान उन लड़कों के गैंग लीडर बनकर एंट्री लेंगे। उनका किरदार क्या होगा इसका खुलासा नहीं हुआ है। हालांकि इंस्टाग्राम पोस्ट को देखकर ऐसा लग रहा है करण नकारात्मक किरदार में होंगे।

बदल गया 'बिग बॉस' का टाइम, जानिए अब कब देख सकेंगे आप?

नुशरत भरूचा संग बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहा है 'इमली' का ये एक्टर

'गर्लफ्रेंड ने किया वशीकरण, हो गया था बुरा हाल', इस एक्टर का झलका दर्द

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -