'गर्लफ्रेंड ने किया वशीकरण, हो गया था बुरा हाल', इस एक्टर का झलका दर्द
'गर्लफ्रेंड ने किया वशीकरण, हो गया था बुरा हाल', इस एक्टर का झलका दर्द
Share:

टेलीविज़न सीरियल टशन-ए-इश्क फेम अभिनेता आयुष खत्री ने हाल ही में खुलासा किया कि वो कैसे एक बेहद बुरे दौर से गुजरे हैं। एक ऐसे रिलेशनशिप का शिकार हुए, जहां वो उनका जिंदगी पर से ही विश्वास उठ गया था। मगर वो इतने अधिक प्यार में थे कि इससे निकल पाना सरल नहीं था। इस कारण उनके करियर पर भी बुरा प्रभाव पड़ा। 2015 में हुई सारी इंसीडेंट्स को साझा करते हुए आयुष ने कहा कि उन्हें लगता था, जैसे वो किसी वशीकरण का शिकार हो गए हैं। 

आयुष ने कहा- मैं मुंबई में नया था तथा मैंने वो सिचुएशन देखा, जहां मैं बैंकरप्ट हो गया था। एक लड़की ने सपोर्ट दिया, जो एक लोकप्रिय चैनल में क्रिएटिव डायरेक्टर के रूप में काम करती थी। उसने ना सिर्फ मेरी सहायता की बल्कि मुझे एनकरेज किया कि मैं वापस काम कर सकूं। उसने मुझे हिम्मत दी कि मैं अपने अभिनय के सपने को पूरा कर सकूं। हम लोग लिव इन रिलेशनशिप में थे। कुछ वक़्त के पश्चात् मैं अच्छा काम करने लगा और फाइनेंशियली भी स्टेबल हो गया। मगर मुझे नहीं पता था कि ये मेरे और भी बुरे दौर की शुरुआत है। 

अपने मुश्किल समय के बारे में चर्चा करते हुए आयुष ने कहा- मैं उस लड़की से बेइंतेहा प्यार करता था, मगर उसके मन में अलग ही बुरे प्लान्स थे। उसने मेरे सभी बैंक अकाउंट्स अपने कंट्रोल में ले लिए तथा उनका लाभ उठाने लगी। वो मुझे मानसिक तौर पर प्रताड़ित करने लगी थी। उसके लिए इतना भी बहुत नहीं था, उसने मुझे मेरी फैमिली और फ्रेंड्स से भी दूर कर दिया था। वो मुझे मेरे माता-पिता तक से बात नहीं करने देती थी। मेरे पापा जो बीते 15 वर्षों से बेड रेस्ट पर है, मेरे लिए फिक्र करने लगे थे। मेरी मां मुंबई आई थी, मुझसे मिलने के लिए मगर उन्हें मुझसे मिलने तक नहीं दिया गया। उन्हें बाहर ही छोड़ दिया गया, जैसे वो कोई अजनबी हो। आयुष ने अपनी आपबीती बताते हुए आगे कहा कि - वो काला जादू भी जानती थी। उसने मुझ पर जैसे कोई जादू कर दिया था। मैं आहिस्ता-आहिस्ता डिप्रेशन में जा रहा था। कोई काम करने लायक नहीं रह गया था। मुझे याद है जब मेरे पास कोई काम या पैसे नहीं बचे थे, तब वो मुझे छोड़कर चली गई। आयुष बताते हैं कि 2015 का वो दौर, वे कभी भुलाए नहीं भूल सकते। आयुष ने बताया कि उस समय उनके दोस्तों ने उनकी मदद की। उन्हें रहने की जगह दी तथा फैमिली तक से उनकी बात कराई। दोस्तों की सहायता से ही वो घर वापस जा पाए। आयुष ने कहा कि मां की सहायता से मैं सामान्य जिंदगी में वापस आ पाया। मुझे पैनिक अटैक आते थे। मुझे ऐसा लगता था जैसे में किसी वशीकरण का शिकार था। मुझे तकरीबन 3 से 4 वर्ष लगे नॉर्मल लाइफ में वापस आने में। इसके बाद मैं ऐ दिल है मुश्किल फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर पाया। आयुष फिलहाल कई वेब शोज और मॉडलिंग असाइनमेंट का भाग हैं। 

प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच इंटरनेट पर छाई रुबीना दिलैक की ये तस्वीरें

फोटोशूट के दौरान अचानक नीचे गिर गई उर्फी जावेद की ड्रेस, वायरल हुआ VIDEO

उर्फी जावेद को देखते ही उछल पड़ी फैन, वीडियो देख चौंके लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -