पति को छोड़ इस शख्स संग जमकर नाची अनुपमा, वायरल हुआ VIDEO
पति को छोड़ इस शख्स संग जमकर नाची अनुपमा, वायरल हुआ VIDEO
Share:

टेलीविज़न की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री रुपाली गांगुली आए दिन ख़बरों में बनी रहती हैं। रुपाली गांगुली शो अनुपमा से सबका दिल जीत रही हैं। इस शो के पश्चात् से रुपाली गांगुली की फैन फॉलोइंग सोशल मीडिया पर बहुत बढ़ गई है। वहीं अब अनुपमा का वीडियो सामने आया है जो जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में रुपाली, दुर्गा पंडाल पर डांस कर रही हैं।

हालांकि इस के चलते वह अकेले नहीं बल्कि निर्देशक अनुराग बसु के साथ डांस कर रही हैं। इस के चलते रुपाली ने बंगाली आउटफिट पहना है तथा वह काफी खूबसूरत लग रही हैं। रुपाली के इस वीडियो को बहुत पसंद किया जा रहा है। उन्हें रुपाली गांगुली का ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है। फोटोग्राफर वरिंदर चावला ने वीडियो साझा किया है। आपको बता दें कि रुपाली गांगुली बीते कुछ दिनों से हर इवेंट पर जाती रहती हैं तथा फोटोग्राफर्स भी उन्हें कैप्चर करना पसंद करते हैं।

वही बात यदि अनुपमा शो की करें तो फिलहाल शो में ट्रैक चल रहा है कि अनुज और अनुपमा एक-दूसरे के साथ गरबा इवेंट में एंजॉय करते हैं। दोनों एक-दूसरे के साथ रोमांटिक समय गुजारते हैं। किन्तु अब जल्द ही दोनों की जिंदगी में तूफान आने वाला है। दरअसल परितोष दूर से अनुपमा और अनुज को देखता है। वह अब प्लान बना रहा है कि शीघ्र ही अनुपमा और अनुज की जिंदगी में वह भूचाल लाने वाला है। तो जल्द अनुपमा एवं अनुज को कोई नुकसान सहने को तैयार होना होगा।

'गुडबाय' को बायकॉट कर रहे हिन्दुस्तानी भाऊ! बोले- 'खरीदने की कोशिश हुई...'

बिग बॉस 16 में इस कपल के रिश्ते पर उठे सवाल, पूछा- 'तुम्हारे बीच क्या चल रहा है?'

अब्दू को इस अदाकारा ने किया सरेआम Kiss, फिर जो हुआ...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -