'गुडबाय' को बायकॉट कर रहे हिन्दुस्तानी भाऊ! बोले- 'खरीदने की कोशिश हुई...'
'गुडबाय' को बायकॉट कर रहे हिन्दुस्तानी भाऊ! बोले- 'खरीदने की कोशिश हुई...'
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) में दिखाई दे चुके हिन्दुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर बहुत एक्टिव रहते हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर हिन्दुस्तानी भाऊ तस्वीरें और वीडियोज साझा करते हैं, जो वायरल हो जाते हैं। इस बीच हिन्दुस्तानी भाऊ ने एक वीडियो साझा किया है और एकता कपूर (Ektaa Kapoor), रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फिल्म गुडबाय (GoodBye) को बायकॉट करने के लिए कहा है।

दरअसल कुछ समय पहले हिन्दुस्तानी भाऊ ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया। लगभग साढ़े 11 मिनट के इस वीडियो में भाऊ ने एक तरफ जहां भारतीय सेना का खूब सम्मान किया तो दूसरी तरफ एकता कपूर को खूब खरी खोटी सुनाई। वीडियो में भाऊ कहते हैं, 'आज से दो साल पहले एक था कबूतर, ने ऑल्टबालाजी में ट्रिपल एक्स एक सीरीज बनाई थी। इस में हमारी इंडियन आर्मी, उनकी यूनिफॉर्म तथा उनके परिवार को बदनाम किया गया था। तब मैंने आवाज उठाई थी तथा पूरे हिन्दुस्तान ने समर्थन किया था। एकता को कहा गया था कि माफी मांगो। जो वर्दी आर्मी वाला पहनकर हमारे लिए गोली खाता है, उसको बदनाम किया। मुझे पैसों से खरीदने का प्रयास हुआ, मुझे धमकी आई, दबाव आया। मेरे लिए इंडियन आर्मी से बढ़कर पैसा नहीं, और रही बात पावर की, तो मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। आज ये कहना है कि आपका भी फर्ज बनता है कि इसकी फिल्म गुडबाय को बायकॉट करना है। इंडियन आर्मी एवं उनके परिवर्तन का समर्थन करना है। क्योंकि अभी उनके लिए खड़े नहीं हुए तो सब बेकार है। कुछ मतलब नहीं रह जाएगा किसी चीज का। हमने सभी को बायकॉट किया, जिन्होंने हमारे धर्म का मजाक किया, देवी देवताओं को मजाक किया। भगवान के पश्चात् यदि कोई है, तो वो हमारी आर्मी, बीएसएफ, पुलिस आदि है। वो हमारी रक्षा करते हैं, जो उनके खिलाफ जाएगा, बदनाम करेगा तो उनको नहीं छोडे़ंगे। इनके कारण हम त्योहार मनाते हैं।'

वीडियो को साझा करते हुए हिन्दुस्तानी भाऊ ने इंस्टाग्राम कैप्शन में लिखा, 'एक था कबूतर को इंडियन आर्मी और उनकी फैमिली से माफी मांगनी पड़ेगी।' इसके साथ ही कैप्शन में उन्होंने BSF, इंडियन आर्मी और मुंबई पुलिस आदि को टैग किया है। इसके अतिरिक्त उन्होंने कैप्शन में #boycottgoodbye हैशटैग भी उपयोग किया है। बता दें कि गुडबाय में रश्मिका मंदाना, अमिताभ बच्चन और नीना गुप्ता प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म को एकता कपूर ने प्रोड्यूस किया है।

बिग बॉस 16 में इस कपल के रिश्ते पर उठे सवाल, पूछा- 'तुम्हारे बीच क्या चल रहा है?'

अब्दू को इस अदाकारा ने किया सरेआम Kiss, फिर जो हुआ...

Mc Stan पर शिव ने किए पर्सनल कमेंट्स, बिग बॉस में मचा घमासान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -