अब्दू को इस अदाकारा ने किया सरेआम Kiss, फिर जो हुआ...
अब्दू को इस अदाकारा ने किया सरेआम Kiss, फिर जो हुआ...
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' के नए एपिसोड का आरम्भ हुआ। बिग बॉस एन्थम गाने के पश्चात् प्रतियोगियों ने चाय एवं कॉफी पर एक-दूसरे को तंज मारे, किन्तु इसी बीच टीना दत्ता एवं अब्दू रोजिक लाइमलाइट ले गए। टीना दत्ता, गार्डन एरिया में थीं। वह अंदर रूम में आईं तथा अब्दू को किस करने के लिए पूछने लगीं। टीना के इतना पूछते ही अब्दू शर्मा गए। 

टीना दत्ता ने अब्दू रोजिक को एक नहीं, बल्कि दो किस किए। तत्पश्चात, अब्दू रोजिक वैसे तो अपना काम करते रहे, किन्तु उनके चेहरे की मुस्कुराहट कुछ अलग ही चीजें बयां कर रही थीं। अब्दू अपनी पानी की बोतल उठाकर सोफे पर बैठ गए। टीना, अब्दू को दो किस करके वहां से चली गईं। इससे पहले के एपिसोड्स में भी टीना दत्ता को अब्दू रोजिक के साथ फ्लर्ट करते देखा गया है। तीसरे दिन टीना दत्ता बाहर गार्डन एरिया में बैठी थीं तथा अब्दू से उनके साथ डेट पर चलने के लिए बोलती दिखाई दी थीं। टीना ने बोला था कि अब्दू आप मेरे साथ डेट पर चलेंगे क्या? यहां गार्डन एरिया में हम इस टेबल के साथ दो चेयर लगा लेंगे। साथ ही कैंडल जला लेंगे तथा कैंडल लाइट डिनर करेंगे। इस बात को सुनकर भी अब्दू रोजिक स्माइल करने लगते हैं। शर्माते भी हैं। टीना पूछती हैं कि क्या वह उनके साथ जाएंगे तो इसपर अब्दू हामी भरते हैं। 

बता दें कि शो में अब्दू को देखने में बिग बॉस लवर्स को बहुत मजा आ रहा है। क्यूट होने के साथ अब्दू बहुत ईमानदार और सेंसिबल भी हैं। अब्दू को देशभर का प्यार मिल रहा है। टीना दत्ता ने अब्दू रोजिक को एक नहीं, बल्कि दो किस किए। तत्पश्चात, अब्दू रोजिक वैसे तो अपना काम करते रहे, मगर उनके चेहरे की मुस्कुराहट कुछ अलग ही चीजें बयां कर रही थीं। अब्दू अपनी पानी की बोतल उठाकर सोफे पर बैठ गए। टीना, अब्दू को दो किस करके वहां से चली गईं। इससे पहले के एपिसोड्स में भी टीना दत्ता को अब्दू रोजिक के साथ फ्लर्ट करते देखा गया है। वही देखना होगा आगे और शो क्या मोड़ लेकर आता है।

Mc Stan पर शिव ने किए पर्सनल कमेंट्स, बिग बॉस में मचा घमासान

कौन है नवदीप वडाली? जो 'वडाली बद्रर्स' का नाम रोशन करने आए इंडियन आइडल 13

नेशनल TV पर अचानक रोने लगी ये धाकड़ एक्ट्रेस, वीडियो देख फैंस हुए दुखी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -