'अनुपमा' के बेटे का इस एक्ट्रेस पर आया दिल, इस कमेंट ने खोला राज
'अनुपमा' के बेटे का इस एक्ट्रेस पर आया दिल, इस कमेंट ने खोला राज
Share:

टेलीविज़न जगत के चर्चित सीरियल 'अनुपमा' (Anupamaa) में इन दिनों किंजल की प्रेग्नेंसी का ट्रैक बताया जा रहा है. किंजल का हस्बैंड एवं अनुपमा का बड़ा बेटा पारितोष मतलब तोषू इस बच्चे की जिम्मेदारी नहीं लेना चाहता. तोषू अभी अपनी लाइफ में फ्री रहना चाहता है. इन सबके बीच तोषू को मालविका की याद आने लगी है. तभी तो वो मुक्कू उर्फ अनेरी के सोशल मीडिया पर निरंतर निगाहें बनाए रखे हुए हैं. 

अनुपमा में अनुज की बहन का किरदार निभाने वाली मालविका मतलब अनेरी वजानी सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं. अनेरी एक अभिनेत्री होने के साथ-साथ मॉडल भी हैं तथा उनका पूरा इंस्टाग्राम मॉडलिंग की फोटोज से भरा पड़ा है. हाल ही में उन्होंने एक और फोटोशूट करवाया, जिसे देख पारितोष का मन मचल गया तथा कमेंट करके बोल दिया कि वो उन्हें बहुत मिस कर रहा है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aneri Vajani (@vajanianeri)

वही सीरियल 'अनुपमा' में पारितोष का किरदार अदा करने वाले आशीष मेहरोत्रा एवं अनेरी वजानी साथ में काम करते-करते अच्छे फ्रेंड बन गए हैं. इन दिनों अनेरी शो से गायब हैं तो आशीष का उन्हें मिस करना लाजमी है. आपको बता दें, अनेरी वजानी एक लोकप्रिय टीवी स्टार्स हैं जो कि लगभग एक दशक से छोटे परदे पर सक्रीय हैं. अनेरी वजानी ने टीवी सीरियल काली: एक पुर्नअवतार में साइड किरदार के साथ आरम्भ किया था.

हिना खान के नए फोटोशूट ने किया लोगों को घायल, नजरें नहीं हटा पा रहे है फैंस

उमर रियाज और करण कुंद्रा के साथ रुबीना का होली सेलिब्रेशन, वीडियो देख क्रेजी हुए फैंस

बिग बॉस के इस मशहूर कपल ने की सीक्रेट रोका सेरेमनी! वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -