'अनुपमा' बनी इंडियन टेलीविज़न की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस
'अनुपमा' बनी इंडियन टेलीविज़न की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस
Share:

रुपाली गांगुली मनोरंजन जगत का एक जाना माना नाम है। वही यिद आप भी रुपाली गांगुली के फैंस है तो आपके लिए एक अच्छी खबर लेकर आए है। चर्चा है कि अनुपमा की अभिनेत्री रुपाली गांगुली भारतीय टेलीविज़न की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस बन गई हैं। हालांकि इस दावे में कितनी वास्तविकता है इसकी हम पुष्टि नहीं करते हैं। सूत्रों के हवाले से ये बात पता चली है। यदि रुपाली गांगुली सचमुच टीवी की हाईएस्ट पेड अभिनेत्री बन गई हैं, तो इसमें शक करने जैसी कोई बात नहीं होनी चाहिए। क्योंकि अभिनेत्री ये अचीवमेंट डिजर्व करती हैं। वर्षों से शोबिज इंडस्ट्री में काम कर रहीं रुपाली गांगुली ने अपने बेहतरीन अभिनय से लोगों के दिलों को जीता है। 

रिपोर्ट से प्राप्त जानकारी के अनुसार, रुपाली को पहले प्रतिदिन की फीस 1।5 लाख प्राप्त होती थी। अब अभिनेत्री प्रतिदिन के तीन लाख रुपये चार्ज करती हैं। इसी के साथ रुपाली गांगुली भारतीय टेलीविज़न की सबसे अधिक फीस लेने वाली अभिनेत्री बन गई हैं। ऐसा कर रुपाली गांगुली ने कई यंग टैलेंट्स को पछाड़ दिया है। अभिनेत्रियों को छोड़ों रुपाली ने टेलीविज़न के दिग्गज अभिनेता राम कपूर, रोनित रॉय तक को फीस के मामले में पीछे छोड़ दिया है। अटकलें हैं कि अभिनेत्री ने कुछ माहों पहले ही अपनी फीस बढ़ाई है। 

खबरों के मुताबिक, अनुपमा में रुपाली गांगुली के सह-कलाकार गौरव खन्ना को प्रतिदिन के 1।5 लाख रुपये प्राप्त हो रहे हैं। वहीं सुधांशु पांडे को भी सेम अमाउंट प्राप्त हो रहा है। रुपाली गांगुली का सीरियल अनुपमा टीआरपी में तहलका मचाए हुए है। शो जबसे ऑनएयर हुआ है ऑडियंस का पसंदीदा बना हुआ है। राजन शाही के इस शो ने टेलीविज़न क्वीन एकता कपूर के बड़े बड़े सीरियल्स को पछाड़कर रख दिया है। अनुपमा के सुपरहिट होने के पीछे स्टारकास्ट की जबरदस्त परफॉर्मेंस के साथ क्रिएटर्स की मेहनत है।

फोटो में दिखने वाली ये बच्ची आज है इस बड़े रियलिटी शो की विनर

VIDEO: शमिता शेट्टी को देख रोमांटिक हुए राकेश, सबके सामने कर डाली ये गंदी हरकत

जानिए कौन हैं तेजस्वी प्रकाश जिन्होंने जीती बिग बॉस 15 की ट्रॉफी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -