राहुल गांधी से जुड़े सवाल पर अनुपम खेर की सिट्टी-पिट्टी हुई गुम
राहुल गांधी से जुड़े सवाल पर अनुपम खेर की सिट्टी-पिट्टी हुई गुम
Share:

अनुपम खेर की फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' इन दिनों विवादों के घेरे में घिरी हुई हैं. आपको बता दें ये फिल्म भारत के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के जीवन पर बनी हैं. गुरुवार को ही इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हुआ है जिसके बाद से इसको लेकर विवाद शुरू हो गया है. कांग्रेस के कुछ नेताओं ने फिल्म के सीन्स पर आपत्ति जताई है. इस फिल्म के जरिए मनमोहन सिंह के पूरे कार्यकाल को दिखाया जाएगा.

फिल्म के ट्रेलर में जो दिखा है उसके आधार पर यह नजर आता है कि संप्रग की पिछली सरकार तत्कालीन कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और उनके परिवार की कठपुतली थी. हाल ही में इस फिल्म को लेकर एक प्रेस कॉन्फ्रेस आयोजित हुई थी जिसमे एक सवाल पर अनुपम खेर असहज हो गए. जी हाँ... जब एक्टर से ये पूछा गया कि ये फिल्म एक किताब पर बेस्ड है लेकिन संजय बारू, प्रधानमंत्री कार्यालय में अक्टूबर 2005 तक ही थे. ट्रेलर में एक जगह राहुल गांधी ऑर्डिनेंस फाड़ते दिख रहे हैं. तो इसके अंदर कितना तथ्य है और कितना फिक्शन है. क्योंकि राहुल गांधी ने 2013 में ऑर्डिनेंस फाड़ा था?

इस सवाल का जवाब देते हुए अनुपम खेर ने कहा कि, 'आपने फाड़ते देखा था कि नहीं देखा था. ये हिस्ट्री है, जिसे आप सभी ने दिखाया था. आप लोगों ने उसे हाई स्पीड में फाड़ते हुए दिखाया था. आप लोगों को नहीं पता कि वो फिल्म में कैसे आया. फिल्म देखिए. ट्रेलर देखकर हम पिक्चर पर कॉमेंट नहीं कर सकते. हम चैरिटी नहीं कर रहे हैं. हमने फिल्म बनाई है. हम चाहते हैं कि लोग फिल्म देखें. हम जब किसी को अपनी फोटो दिखाते हैं तो उसे हम अपनी बेस्ट तस्वीरें दिखाते हैं. हम 25 सेल्फी में से 1 ही अपलोड करते हैं. क्योंकि वो हमको अच्छी लगती है और हम चाहते हैं कि लोगों को वो पसंद आए. हम भी चाहते हैं कि लोग फिल्म देंखे और कहें वाह.'' आपको बता दें ये फिल्म 11 जनवरी 2019 को रिलीज़ होगी.

द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर पर अब उमर अब्दुल्ला भी आए मैदान में, पीएम मोदी के लिए कह दी बड़ी बात

‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ के बैन की खबरों पर मप्र सरकार ने लगाया विराम

द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर: फिल्म पर गरमाई सियासत, भाजपा पर हमलावर हुई कांग्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -