अनुपम ने किया दिलीप कुमार को याद, कहा- उनके जैसा कोई नहीं
अनुपम ने किया दिलीप कुमार को याद, कहा- उनके जैसा कोई नहीं
Share:

भारतीय सिनेमा के इतिहास में कुछ ऐसी फिल्में रही हैं, जिनकी यादें कभी मिटाई नहीं मिट सकती है और इन्हीं में से एक है साल 1986 में आई फिल्म 'कर्मा.' हम इस फिल्म का जिक्र इसलिए आपसे कर रहे हैं क्योंकि फिल्म में डॉक्टर माइकल डैंग का किरदार निभाने वाले दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) द्वारा फिल्म के एक सीन की तस्वीर साझा की गई है और इस फोटो में वह दिलीप कुमार (Dilip Kumar) के साथ देखें जा सकते हैं. 

अभिनेता अनुपम खेर ने फोटो के कैप्शन में लिखा है कि, 'डॉक्टर डैंग की राणा विश्वप्रताप सिंह के साथ ऐतिहासिक मुलाकात. सुभाष घई जी की इस महान कृति कर्मा की शूटिंग पर ये मेरा पहला दिन था और मैं लेजेंडरी दिलीप कुमार के साथ स्क्रीन शेयर करते समय थोड़ा डरा हुआ भी था, नर्वस था और उत्साहित भी था. उनका शांत हो जाओ ये सिर्फ एक्टिंग है, कहने से बाद भी मैं शांत नहीं हुआ और फिर शॉट के बाद उनके मेरे कंधे पर थपथपाने से मैंने सोचा कि हां मैंने सही किया है. दिलीप साहब जैसा ना कोई था और ना ही कोई होगा. वो आखिरी एक्टर हैं जिसे भारत ने जन्म दिया. जय हो.'

आपको जानकारी के लिए इस बात से भी अवगत करा दें कि 'कर्मा' फिल्म उस साल की सुपरहिट फिल्मों में से एक रही थी और इस फिल्म में दिलीप कुमार, अनुपम खेर , नूतन, श्रीदेवी, नसीरुद्दीन शाह, अनिल कपूर, जैकी श्रॉफ, पूनम ढिल्लो और टॉम ऑल्टर अहम किरदारों में देखने को मिले थे. इसके निर्माता-निर्देशक और लेखक सुभाष घई थे. 

 

मुश्किलों में घिरे बोनी कपूर, क्रिकेट लीग में करोड़ों की ठगी पर केस दर्ज

Collection : 200 करोड़ पूरे करने में 1 कदम की दुरी पर 'भारत'

लाल गाउन में लाखों दिल जीत लें गई कैटरीना, देखें वीडियो

पद्मश्री जीतने वाली दीपा मलिक की बायोपिक में नज़र आएंगी सोनाक्षी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -