लाल गाउन में लाखों दिल जीत लें गई कैटरीना, देखें वीडियो
लाल गाउन में लाखों दिल जीत लें गई कैटरीना, देखें वीडियो
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत और सफल अदाकारा कैटरीना हाल में ही भारत फिल्म में नजर आईं है और इस फिल्म में उनका दमदार रोल और अंदाज देखने को मिला था. कैटरीना कैफ का इस कड़ी में सेक्सी और हॉट वीडियो सामने आया है और इस वीडियो में वह रेड ड्रेस में बेहद सेक्सी लुक में देखने को मिल रही है. ख़ास बात यह है कि कई फैंस ने इस वीडियो को अब तक का बेस्ट वीडियो तक बताया है. 

अब तक लाखों लोग सोशल मीडिया पर कैट के इस वीडियो को देख चुके हैं और दर्शकों द्वारा इसे काफी साझा भी किया जा रहा है. इस वीडियो में कैटरीना की हॉट अदाएं सभी को कायल कर रही है. इस नए वीडियो की बात की जाए तो वह इसमें सेक्सी ड्रेस और स्टाइल में देखने को मिल रही हैं और कैटरीना द्वारा रेड हॉट डीप नेक गाउन वियर किया गया है. इस डीप नेक ड्रेस में उनके क्लीवेज साफ नजर आ रहे हैं. 

वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो अदाकारा कैटरीना कैफ हाल ही में सलमान खान के साथ भारत फिल्म में लीड रोल में नजर आईं है. अली अब्बास जफर की फिल्म भारत में उनके अलावा दिशा पटानी और सुनील ग्रोवर जैसे कई सितारे भी देखने को मिलें थे और आपको यह भी बात दें कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट भी साबित हुई है. वहीं आपको बता दें कि जल्द ही वे अक्षय कुमार के साथ फिल्म सूर्यवंशी की शूटिंग शुरू करेंगी. 

बुद्ध की मूर्ति पर बैठना आयुष्मान की पत्नी को पड़ा महंगा, यूसर्ज ने कह दी ऐसी बातें

'अर्जुन पटियाला' रिलीज़ से पहले ही कृति को मिली एक और धमाकेदार फिल्म

दो चोटी के साथ बेहद क्यूट नजर आईं सारा अली, यूजर्स ने कहा-अभी भी...'

तालियों से गूँज उठा सेट, अमिताभ बच्चन ने एक बार में दिया 14 मिनट का सीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -