अनुपम खेर ने शेयर किया वीडियो, कहा- 'काश ऐसी भी हवा चले, कौन किसका है पता चले'
अनुपम खेर ने शेयर किया वीडियो, कहा- 'काश ऐसी भी हवा चले, कौन किसका है पता चले'
Share:

बॉलीवुड के वरिष्ठ अभिनेता अनुपम खेर ने बीते गुरुवार को अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में उन्होंने बड़े ही दार्शनिक अंदाज में कहा 'काश ऐसी भी हवा चले, कौन किसका है पता चले'. इस वीडियो में आप देख सकते हैं वह अपने घर में बेहद रिलेक्स मूड में दिखाई दिए. वैसे इसके पहले अनुपम पिछले कई दिनों से ट्विटर पर इसी तरह के वन लाइनर शेयर कर रहे हैं जो उनके फैंस के दिल को छू रहे हैं. जी दरअसल वह देश में जारी लॉकडाउन का पूरी ईमानदारी के साथ पालन कर रहे हैं.

अभी कुछ दिनों पहले उन्होंने बताया था कि ''उन्हें अमेरिका से मुंबई लौटे दो महीने पूरे हो चुके हैं और इस बीच वे बिल्कुल भी घर से बाहर नहीं निकले हैं.'' इसी के साथ एक दिन पहले अनुपम ने एक बुजुर्ग कश्मीरी पंडित महिला का वीडियो शेयर किया था. जिसके साथ उन्होंने लिखा था, 'ये डरावना वीडियो एक रिफ्यूजी कश्मीरी पंडित की दादी का है. जो किसी भी कश्मीरी पंडित की दादी का हो सकता है, जो 30 साल से भी अधिक समय से कश्मीर से पलायन का दर्द झेल रहे हैं. मैंने उनके पोते राहुल भट्ट से बात की, जिन्होंने ये वीडियो बनाया है. 4 लाख कश्मीरी पंडितों की कहानी एक जैसी है.'

वैसे अनुपम अपने बेहतरीन अभिनय के कारण लोगों के दिलों में जगह बना चुके हैं. उन्हें लोग बहुत प्यार देते हैं. अब तक अनुपम कई तरह के वीडियो और फोटोज शेयर कर चुके हैं जिनकी लोगों ने तारीफें की है.

करीना कपूर ने की मृत अश्वेत नागरिक जॉर्ज फ्लॉइड के लिए न्याय की मांग

लॉकडाउन में गर्लफ्रेंड शिबानी के साथ फरहान अख्तर ने बनाया म्यूजिकल वीडियो

सामने आया नुसरत भरुचा की नयी फिल्म का नाम, है हॉरर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -