सामने आया नुसरत भरुचा की नयी फिल्म का नाम, है हॉरर
सामने आया नुसरत भरुचा की नयी फिल्म का नाम, है हॉरर
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा इन दिनों लॉकडाउन में अपने घर पर समय बिता रहीं हैं. वहीँ अब उनके फैंस के लिए एक बड़ी खबर आई है. जी दरसल वह एक नयी फिल्म में दिखाई देने वाली हैं. जिसका नाम है छोरी. उनकी आने वाली नयी फिल्म एक हॉरर फिल्‍म होगी और सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी तरण आदर्श ने दी है.

आप सभी को बता दें कि तरण आदर्श ने हाल ही में एक पोस्‍टर जारी किया है उसमें गन्‍ने का खेत नजर आ रहा है और आसमान में काले बादल नजर आ रहे हैं. आप सभी को बता दें कि विशाल फूरिया के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्‍म को विक्रम मल्‍होत्रा और जैक डेविस प्रोड्यूस करेंगे. इसी के साथ इस फिल्‍म का स्‍क्रीनप्‍ले और संवाद विशाल कपूर के होंगे.

वैसे हम आपको यह भी बता दें कि ये फिल्म छोरी मराठी भाषा की हिट फिल्‍म लापाछप्‍पी की हिंदी रीमेक होगी और मेकर्स ने इस बात की भी घोषणा ऑफिशियल तौर पर की है. अब बात करें नुसरत की तो वह फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ से फेमस हुईं थीं और उनकी आखिरी रिलीज फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ थी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था. वहीँ अब नुसरत जल्द ही राजकुमार राव के साथ फिल्म ‘छलांग’ और सनी कौशल के साथ ‘हुड़दंग’ में नजर आने वाली हैं.

लॉकडाउन में यह काम कर रही हैं आलिया भट्ट

ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 की सीरीज़ 'कहने को हमसफ़र है' की स्टारकास्ट के साथ 'ओ मेरे हमसफ़र' का एक संगीतमय सफ़र लॉकडाउन की बोरियत को करेगा दूर!

पति के चक्कर में इंडस्ट्री से गायब हुईं थीं भाग्यश्री, कहा था- 'किसी और मर्द के साथ रोमांस..'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -