लॉकडाउन में गर्लफ्रेंड शिबानी के साथ फरहान अख्तर ने बनाया म्यूजिकल वीडियो

लॉकडाउन में गर्लफ्रेंड शिबानी के साथ फरहान अख्तर ने बनाया म्यूजिकल वीडियो

लॉकडाउन इस समय भी लगा हुआ है और लोग अपने घरों में कैद हैं. ऐसे में बॉलीवुड के क्यूट कपल फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. जी हाँ, आप देख रहे होंगे इस दौरान दोनों कभी साथ कुकिंग तो कभी कुत्ते टाइसन के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं. वहीँ अब हाल ही में दोनों का एक वीडियो सामने आया है जिसमें दोनों एक दूसरे से सुर ताल मिलाकर गाना गा रहे हैं. जी दरअसल यह वीडियो शिबानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shibani Dandekar (@shibanidandekar) on

इस गाने की शुरुआत फरहान गिटार बजाते हुए करते हैं जिसके बाद शिबानी भी पियानो बजाकर उनका साथ देती हैं. आप देख सकते हैं दोनों ने मिलकर लेडी गागा का पॉपुलर सॉन्ग ‘शैलो’ गाया है. वहीँ इस वीडियो को शेयर कर इस वीडियो के कैप्शन में शिबानी ने लिखा, ‘शैलो. एक सितारे का जन्म. होम जेम्स फरहान अख्तर के साथ’.

वैसे इस गाने की सलाह शिबानी की दोस्त और डिजाइनर पायल सिंघल ने दी थी जिन्हें शिबानी ने मेंशन भी किया है. खबरें आईं थीं कि शिबानी-फरहान इसी साल शादी के बंधन में बंधने वाले थे लेकिन लॉकडाउन के चलते ऐसा हो ना पाया. वहीँ बीते दिनों एक इंटरव्यू के दौरान फरहान ने बताया कि ''वो अपने रिलेशन से काफी खुश हैं मगर अभी दोनों ही शादी के लिए थोड़ा इंतजार करेंगे.'' वैसे अब तक दोनों को एक या दो बार नहीं बल्कि कई बार साथ में स्पॉट किया जा चुका है फिर वह मुंबई में हो या बाहर कहीं...

करीना कपूर ने की मृत अश्वेत नागरिक जॉर्ज फ्लॉइड के लिए न्याय की मांग

सामने आया नुसरत भरुचा की नयी फिल्म का नाम, है हॉरर

लॉकडाउन में यह काम कर रही हैं आलिया भट्ट