फैंस के साथ अनुपम खेर ने शेयर की ट्रांसफॉर्मेशन की जिन फोटो, फैंस भी हो गए दीवाने
फैंस के साथ अनुपम खेर ने शेयर की ट्रांसफॉर्मेशन की जिन फोटो, फैंस भी हो गए दीवाने
Share:

हाल ही में बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर की फिल्म "द कश्मीर फाइल्स" रिलीज की जा चुकी है। इस मूवी में अपने एक्टिंग के माध्यम से अभिनेता अनुपम खेर बहुत दिनों से चर्चाओं में बने हुए है।  उनकी इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया और लोगो ने इस मूवी को और अनुपम खेर की एक्टिंग स्किल्स दोनों की जमकर तारीफ भी करते हुए नजर आए है।  ये तो सभी जानते हैं कि किरदार कैसा भी हो अनुपम अपने अभिनय के माध्यम से उसमें जान भर देते हैं। अभिनेता फिटनेस को लेकर भी बहुत सतर्क रहने लगे हैं। बीते माह अपने 67वें जन्मदिन के अवसर पर अनुपम ने अपनी फिट बॉडी को फ्लॉन्ट की थी। उन्होंने जिम से अपनी एक तस्वीर को साझा किया था। हाल ही में अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह अपने बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन को दर्शा रहे है। 

इस बीच उन्होंने फिटनेस के महत्व के बारें में भी बात करते हुए अपनी लाइफ स्टाइल का भी जिक्र  कर दिया हैहै। एक्टर ने लिखा- 'बदलाव के लिए आपकी इच्छा पहले की तरह रहने की आपकी इच्छा से ज्यादा होनी चाहिए। फिट रहने की शुरूआत जिम में होती है। यह आपके दिमाग में एक निर्णय के साथ शुरू होता है। उस निर्णय को लेने के लिए आज का दिन अच्छा है।' एक्टर की इस पोस्ट पर फैंस भी जमकर कमैंट्स कर रहे है। अधिकतर लोग इस उम्र में भी उनकी फिटनेस की तारीफ कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा- यकीन मानिए एक दिन पहले ही मैंने भी यही फैसला लिया था...अब आपकी पोस्ट देखने के बाद मुझे अपने निर्णय पर और मजबूती मिल रही है। दूसरे फैन ने लिखा- क्या ट्रांसफॉर्मेशन है सर...आप लाखों लोगों के लिए इंस्पिरेशन हो। वहीं बहुत से फैंस ने कहा- इस उम्र में भी आप बहुत हैंडसम लग रहे हैं।

दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने विवेक अग्निहोत्री की मूवी में मुख्य किरदार अदा दिया था। निर्देशक ने भी आधिकारिक तौर पर अपनी अगली फिल्म 'The Kashmir Files' बनाने की योजना के बारें में खुलासा भी किया है। इस ऐलान के उपरांत अनुपम खेर ने पोस्ट शेयर कर विवेक अग्निहोत्री के निर्देशन कौशल की तारीफ करते हुए खुशी जाहिर की की। उन्होंने लिखा 'दिल्ली फाइल्स के लिए शुभकामनाएं प्यारे विवेक अग्निहोत्री... मुझे यकीन है कि एक फिल्म निर्माता के रूप में आप हमारे अतीत के दूसरे अध्याय को भी सही तरीके से दिखाएंगे।'

 

लस्सी...भांगड़ा और भी बहुत सारी मस्ती....आमिर खान ने फैंन के साथ मनाई बैसाखी

रणबीर-आलिया के बाद शादी करने जा रहे अर्जुन कपूर!

अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर सोनम ने खोला बड़ा राज, कहा- ''आनंद आहूजा के साथ अपनी प्रेग्नेंसी की....''

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -