लस्सी...भांगड़ा और भी बहुत सारी मस्ती....आमिर खान ने फैंन के साथ मनाई बैसाखी
लस्सी...भांगड़ा और भी बहुत सारी मस्ती....आमिर खान ने फैंन के साथ मनाई बैसाखी
Share:

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्सनिस्ट आमिर खान ने हाल ही में अपनी सबसे बड़े फैन रूही दोसानी को एक खास उपहार दिया है। रूही जिनकी खुद सोशल मीडिया पर एक बड़ी फैन फॉलोइंग है वह आमिर खान की बहुत बड़ी फैन है। हाल ही में उनका आमिर से मिलने का सपना सच हो गया है। आमिर ने रूही को  उनकी फैमिली के साथ न केवल अपने घर पर न्योता दिया बल्कि उसके साथ जमकर मस्ती भी की और त्योहार बैसाखी को खुलकर एन्जॉय करते हुए दिखाई दिए है। इस बीच के वीडियोज और फोटोज को रूही ने अपने इंस्टा अकाउंट पर साझा कर दिया है।

वीडियो में आमिर को रूही और उनके परिवार के साथ खूब मस्ती करते हुए देख सकते है। इस बीच सभी ने साथ मिलकर खाना खाया, बहुत सारी वार्ता भी की है, मस्ती की और फिर आमिर ने रूही के साथ ढोल जगीरों का गाने पर जमकर भांगड़ा भी किया है। इस मुलाकात की फोटोज साझा करते हुए रूही ने लिखा- 'बैसाखी 2022 का जश्न आमिर खान सर के साथ मनाया। मुझे समझ नहीं आ रहा कि इस एहसास को किन शब्दों में बयां करूं। आमिर खान बहुत ही नर्म दिल के इंसान हैं।'

वह मेरी फैमिली के साथ बैसाखी मनाने के लिए तैयार हुए, इस बात पर यकीन नहीं हो पा रहा था। शुरू में हम लोग बहुत नर्वस थे लेकिन आमिर के बिहेवियर ने हम लोगों को बिल्कुल नॉर्मल फील करवाना शुरू कर दिया।' मीडिया पोर्ट्स के मुताबिक रूही ने नए वर्ष की शुरुआत का जश्न मनाने और बैसाखी सेलिब्रेट करने के लिए कनाडा से भारत आई थीं। इस दौरानउ न्होंने आमिर खान को न्योता दिया था और उम्मीद जताई थी कि वह एक फैन कि इच्छा पूरी कर सकते है। ऐसे में आमिर ने रूही की इस इच्छा को पूरा किया और उनके परिवार को अपने घर बुलाया।
 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ruhee Dosani (@ruheedosani)

रणबीर-आलिया के बाद शादी करने जा रहे अर्जुन कपूर!

अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर सोनम ने खोला बड़ा राज, कहा- ''आनंद आहूजा के साथ अपनी प्रेग्नेंसी की....''

KGF देखने के बाद यश की मुरीद हुई कंगना...बिग बी के साथ तुलना करते हुए कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -